हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ के ब्रेकअप की हो रही चर्चा, सिंगर ने शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट

हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज़ के साथ रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है। तो आइये आपको बताते है

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ के ब्रेकअप की हो रही चर्चा, सिंगर ने शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल टर्न एक्टर आसिम रियाज़ (Asim riaz) के रिलेशनशिप के बारे में शायद ही कोई न जानता हो। लेकिन अब हिमांशी के ताज़ा पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। तो आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हिमांशी ने पोस्ट किया जो उनके और आसिम के रिश्ते में पड़ी दरार की ओर की इशारा करता दिख रहा है?

क्या टूट गई दोंनों की जोड़ी?

दरअसल, कुछ वक्त पहले हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शायरी शेयर की थीं। इन शायरी में दिल तोड़ने वाले कोट्स थे, जिसमें पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं...' इसके बाद दूसरी शायरी में लिखा, 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।' अब हिमांशी के फैन पेज पर ये पोस्ट इस सवाल के साथ वायरल हो रही हैं कि क्या वाकई ये प्यारी जोड़ी टूट गई है?

हाल ही में इस पंजाबी सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है, (They don't love you like I love you) जिससे एक बार फिर ये सुगबुगाहट तेज़ हो गईं है कि क्या वाकई में इस कपल का रिश्ता खत्म होने की कगार पर है। (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- 'मेरी ताकत')

'बिग बॉस 13' के दौरान हिमांशी-आसिम को हुआ था प्यार

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का प्यार शो के बीच में ही परवान चढ़ने लगा था। आसिम के दिल में हिमांशी के लिए उनसे दोस्ती के बाद पहले सॉफ्ट कार्नर बन गया, जब हिमांशी खुराना शो से एलिमिनेट हुईं तो आसिम फूट-फूट कर रोए थे। इतना ही नहीं शो के रनरअप रहे आसिम रियाज़ ने नेशनल टेलिविजन पर सबके सामने हिमांशी को प्रपोज़ किया और उन्होंने भी 'हां' कह दिया था। पूरे 'बिग बॉस' के सफर के दौरान हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड जिसे वो (चॉव) कहकर बुलाती थीं उसका जिक्र करती रहीं। लेकिन आखिरी में उन्होंने आसिम का प्यार देख उनके साथ रिलेशन में जाने का फैसला किया। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के घर आया 'नन्हा मेहमान', पति रोहित रेड्डी ने फैंस से करवाया परिचित)

दोनों ने साथ में किये गई सॉन्ग 

हालांकि, बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज़ की ज़िंदगी में काफी बड़ा फेर-बदल हुआ। वो शो से निकलने के बाद फैंस के बीच काफी पाॉपुलर हो गए। इस दौरान आसिम और हिमांशी को एक साथ कई मौकों पर देखा जाने लगा। इतना ही नहीं दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज़ में साथ काम भी किया है, जो काफी पॉपुलर हुए हैं। हाल ही में दोनों का नया वीडियो सॉन्ग 'अफसोस करोगे' (Afsos Karoge Song) रिलीज हुआ था। ये गाना अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया था। (ये भी पढ़ें: सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया भाई की 'दिलकश मुस्कान' वाला ये वीडियो)

इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के म्यूजिक वीडियो 'ख्याल रख्या कर', 'कल्ला ही सोना नई' और 'दिल को मैंने दी है कसम' रिलीज हुए हैं। जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था। हालांकि, कई बार आसिम के फैंस हिमांशी को ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कोसते हुए नज़र आते हैं। यही नहीं, दोनों को एक साथ देखकर कई फैंस हिमांशी को बुरा-भला बोलते हुए आसिम से दूर रहने की सलाह देते हुए भी दिखाई देते हैं। वैसे, हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वो अपने विचार खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। दोनों के रिश्ते में दरार आई है या सबकुछ ठीक है? ये तो आने वाले वक्त में फैंस को पता चल ही जाएगा। 

फिलहाल, हम यही दुआ करेंगे की दोनों का रिश्ता कायम रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.