वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- 'मेरी ताकत'

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या के साथ एक क्यूट फोटो शेयर किया है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- 'मेरी ताकत'

जब हमें अपनी लाइफ में हमारी मिस परफेक्ट या मिस्टर परफेक्ट मिल जाता है, तो हमारी पूरी ज़िंदगी बदल जाती है। हम उनकी आवाज़ भी सुनने के लिए बेकरार रहते हैं। चाहे हम कितने ही व्यस्त क्यों न हों, लेकिन फिर भी हम अपने पार्टनर से बात करने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। न सिर्फ आपको उनमें अपना प्यार नज़र आता है बल्कि वो आपकी हिम्मत बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों टीवी सेलिब्रिटी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ हो रहा है। वो अपने बेस्ट फ्रेंड रहे वरुण सूद (Varun Sood) के साथ प्यार में डूबी हैं। इतना ही नहीं ये दोनों अपने क्यूट पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार अक्सर करते रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर वरुण ने शेयर की दिव्या संग 'क्यूट' फोटो 

टीवी शो 'ऐस ऑफ पेस' (जिसे प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने होस्ट किया था) में दिव्या-वरुण की जोड़ी सिर्फ 'दोस्तों' के रूप में आई थी। लेकिन बाद में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। रिएलिटी शो के दौरान ही जब वरुण ने उन्हें प्रपोज़ किया, तो दिव्या ने बिना कुछ सोचे-समझे 'हां' कह दिया था। 14 सितंबर 2020 को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 'क्यूट' फोटो शेयर की। इस फोटो में वरुण दिव्या को निहारते दिख रहे हैं, तो वहीं दोनों साथ में कितना खुश हैं इसका अंदाज़ा फोटो में दिव्या की स्माइल से लगाया जा सकता है। वरुण ने फोटा का कैप्शन में लिखा, "मेरी ताकत" इसके साथ एक हार्ट का इमोजी भी बनाया है। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा शादी के दो साल बाद बने पिता, पत्नी हितिशा ने बेटे को दिया जन्म)

पैरेंट्स को पता चलने पर कुछ यूं था रिएक्शन

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब ये कपल एक साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जताते दिखा हो। टीवी के इस जोड़े की खासियत ही यही है कि ये दोनों अपने प्यार के बारे में हमेशा खुलकर बात करते दिखाई देते हैं। 'ई-टाइम्स' के साथ एक ज्वाइंट इंटरव्यू के दौरान वरुण ने अपने रिलेशनशिप पर पैरेंट्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए बताया था कि "पहले मैं दिल्ली में रहता था, लेकिन जब मैंने अपने पैरेंट्स से कहा कि मैं मुंबई जा रहा हूं, तो उनका रिएक्शन था मुंबई संभाल लेगा। इस पर मैंने उनसे कहा वहां दिव्या मेरे साथ है, तो उनका रिएक्श बहुत ही नार्मल था। मेरे पैरेंट्स ने दिव्या का नाम सुनते ही कहा फिर ठीक है। मेरे माता-पिता इस बात को लेकर काफी 'चिल' (सामान्य) थे।" (ये भी पढ़ें: पापा जय भानुशाली की बाहों में आराम से लेटी हुई हैं बिटिया रानी तारा, देखें प्यार भरा ये वीडियो)

वहीं अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए दिव्या ने इंटरव्यू में कहा था, "मेरे लिए अपने पैरेंट्स को बताना मुश्किल था। मैं पिछले 12 सालों से नवी मुंबई में अपने माता-पिता के साथ रह रही हूं और हर रोज़ मैं नवी मुंबई से मुंबई अपने काम के लिये जाती हूं। लेकन जब वरुण ने यहां मुंबई शिफ्ट होने का फैसला किया तो मैं उसे अकेला नहीं छोड़ सकती थी। मैं उससे मिलकर घर वापस नहीं जाना चाहती थी।" (ये भी पढ़ें: जब 'कॉफी विद करण' शो में अजय देवगन को मारने के लिए काजोल निकालने वाली थीं सैंडल, जानिये पूरा किस्सा)

दिव्या ने आगे बताया "जिसके बाद मैंने धीरे-धीरे अपना सामान वरुण के पास शिफ्ट करना शुरू कर दिया था। फिर एक हफ्ते बाद मैंने अपनी मां से कहा कि मेरे लिए नवी मुंबई से मुंबई रोज़ आना-जाना करना काफी मुश्किल भरा हो रहा है। इस पर मेरी मां का रिएक्शन कुछ ऐसा था। उन्होंने मुझसे कहा, पिछले 12 सालों से तो तुम यही कर रही हो अब अचानक से तुम्हें आने-जाने में परेशानी कैसे होने लगी, तो मैंने उन्हें जवाब दिया, पिछले 12 सालों से आना-जाना करके मैं थक चुकी हूं अब मुझसे और नहीं होता। शुक्र है, मेरे पिता वरुण के सबसे बड़े फैन हैं। मेरे पिता उसे परिवार में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। तो अगर वरुण जैसा लड़का मेरे साथ है तो पापा खुश हैं और सुकून में हैं कि मैं सुरक्षित स्थान पर हूं।"

फिलहाल, ये कपल मुंबई में रह रहा है, और एक-दूसरे के साथ काफी खुश है। तो आपको वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की क्यूट सी लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.