हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग अपनी सगाई की अफवाहों पर की बातचीत

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने हाल ही में, बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग अपनी सगाई की अफवाहों पर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग अपनी सगाई की अफवाहों पर की बातचीत

पॉपुलर स्टार कपल आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, हिमांशी ने सोशल मीडिया पर डायमंड रिंग की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने ये समझ लिया था कि दोनों ने सगाई कर ली है। इस बीच एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है। 

Asim and Himanshi

पहले तो ये जान लीजिए कि, टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का प्यार शो के बीच में ही परवान चढ़ने लगा था। शो में अपनी लेडीलव के लिए हार्ट शेप का पराठा बनाने से लेकर घुटनों के बल हिमांशी को प्रपोज करने तक, दोनों के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पहले तो पंजाबी एक्ट्रेस ने शो में आसिम का प्यार ठुकरा दिया था, लेकिन शो के बाद दोनों के डेटिंग की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया था। तब से लेकर आज तक दोनों का एक-दूसरे के लिए लगातार प्यार बढ़ता जा रहा है। 

Himanshi Khurana and Asim Riaz

अब आइए आपको बताते हैं हिमांशी ने अपनी सगाई के अफवाह पर क्या कहा है। दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 19 फरवरी 2021 को एक डायमंड रिंग की फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कुछ बताया तो नहीं, लेकिन 'Uiiiiii' लिखा था। ये तस्वीर देखने के बाद हिमांशी के फैंस सवाल कर रहे हैं क्या उन्होंने आसिम से सगाई कर ली है?

Himanshi Khurana Ring

वहीं, अब एक्ट्रेस ने 'स्पॉटबॉय' से बातचीत में कहा है, "चूड़ा मैं अपनी लाइफ में 20 बार पहन चुकी हूं। क्योंकि 20 बार मेरी शादी हो चुकी है ऑनस्क्रीन। इसलिए यह सब मेरे जीवन का हिस्सा है। लेकिन मैं एक रिंग कलेक्टर हूं।" लोगों को ऐसा लगता है कि अगर लड़की ने रिंग पहनी तो उसे वो लड़के ने खरीदकर दी होगी। मुझे वास्तव में अपने लिए अंगूठी खरीदना पसंद है। जब भी मुझे अपने लिए अंगूठी खरीदने का मन होता है, मैं इसे खरीद लेती हूं। यह मेरा शौक है और ये मेरे लिए एक इन्वेस्टमेंट भी है।” (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने शादी के बाद की रस्म के लिए पहना 27000 रुपए का अनारकली सूट, देखें खूबसूरत फोटो)

Himanshi Khurana

हिमांशी ने इसके पहले 'स्पॉटबॉय' से ही अपनी शादी की योजना के बारे में बात की थी और कहा था, “पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हम किसी जल्दबाजी में नहीं हैं। हम मौजूदा समय में अपने काम पर ध्यान लगा रहे हैं। हमारी कम्युनिटी और धर्म अलग हैं। हमारे परिवार हम दोनों के लिए खुश हैं, लेकिन एक रिलेशनशिप को वक्त की जरूरत होती है।” 

Himanshi Khurana

इसी इंटरव्यू में जब हिमांशी से पूछा गया था कि ऐसी कौन सी ख़ास बात है, जो आसिम को उनकी जिंदगी में स्पेशल बनाती है। तो इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “आसिम काफी केयरिंग पर्सन हैं और वो सिर्फ अपनी फैमिली की ही नहीं, बल्कि चंडीगढ़ में रह रही मेरी फैमिली की भी काफी केयर करते हैं। जहां वो आज हैं, उन्होंने उसके लिए काफी स्ट्रगल किया है। उन्हें लोगों से खुलने में टाइम लगता है और वो ज्यादा बात नहीं करते हैं। तो लोगों को लगता है उनमें घमंड है। असल में, वो केयरिंग, लविंग और सपोर्टिव हैं। अगर वो अपने लिए कुछ खाना ऑर्डर कर रहे हैं, तो वो जम्मू में अपनी फैमिली और चंडीगढ़ में मेरी फैमिली के लिए भी फ़ूड ऑर्डर करते हैं।” (ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेटी का हाथ पकड़े नजर आए दोनों)

Asim Riaz Himanshi Khurrana New Song

हिमांशी हमेशा से अपने बॉयफ्रेंड आसिम की तारीफों के पुल बांधती नजर आती हैं। इससे पहले, ‘ईटाइम्स टीवी’ से बातचीत में एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि हर लड़की आसिम रियाज जैसा बॉयफ्रेंड पाकर खुद को लकी महसूस करेगी। उन्होंने कहा था, “वो काफी एक्सप्रेसिव हैं और हर लड़की उनके जैसा पार्टनर या बॉयफ्रेंड पाना चाहेगी। मैं इतना एक्सप्रेस नहीं करती इसलिए मुझे हर जगह काफी जज किया जाता है। मैं रोमांस के मामले में थोड़ी अंधविश्वासी भी हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि नजर लग जाती है। वो काफी अच्छे इंसान हैं।”

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव केमिस्ट्री से हर कोई परिचित है। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते ​हैं। यही नहीं, दोनों के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी अगर नजर डालें तो, आए दिन दोनों एक-दूसरे से जुड़े पोस्ट साझा करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे के जन्म की अनदेखी फोटो आई सामने, जानें डिलीवरी के वक्त कितना था तैमूर का वेट)

फिलहाल, हिमांशी के इस इंटरव्यू से साफ है कि उनके और आसिम रियाज की सगाई की खबर गलत थी। वैसे, फैंस इस कपल की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.