हिना खान से यूजर ने उनकी फैमिली को लेकर पूछा सवाल, तो एक्ट्रेस ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब

एक्ट्रेस हिना खान से एक ट्विटर यूजर ने उनके परिवार और पिता से जुड़ा एक सवाल किया है, जिसका एक्ट्रेस ने भावुक जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

हिना खान से यूजर ने उनकी फैमिली को लेकर पूछा सवाल, तो एक्ट्रेस ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। बीते दिनों हिना ने अपने पिता असलम खान को खो दिया, जिसके बाद हिना खान और उनका परिवार कोरोना वायरस संक्रमित भी पाया गया था, जिस वजह से एक्ट्रेस और उनका परिवार क्वारंटीन में है। हालांकि, इस दुख की खड़ी में हिना खान के सपोर्ट में तमाम सेलेब्स और उनके फैंस खड़े नजर आए हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस लगातार उनका धन्यवाद करती नजर आ रही हैं। हाल ही में, हिना खान के एक ट्वीट पर उनके एक फैन ने सवाल किया है, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने काफी इमोशनल होकर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

hina khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, हिना खान के पिता का 20 अप्रैल 2021 को मुंबई के एक हास्पिटल में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। वहीं, पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौटी थीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स ने हिना के पिता को श्रद्धांजलि दी थी, जिसमें एक्ट्रेस निक्की तंबोली, बंदगी कालरा, युविका चौधरी, अर्जुन बिजलानी समेत कई कलाकार शामिल थे। वहीं, हिना की टीम ने एक्ट्रेस की तरफ से भी सभी स्टार्स को थैंक्यू बोला था। हालांकि, इस दौरान हिना ने अपने हर ट्वीट में ‘मेरे डैड और उनकी फैमिली’ लिखा था, जिस पर एक फैन ने सवाल किया है।

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण को बेहद मिस कर रही हैं वाइफ श्वेता अग्रवाल, शेयर की रोमांटिक तस्वीर)

hina khan father

आइए अब आपको एक्ट्रेस से पूछे गए सवाल के बारे में बताते हैं। दरअसल, 29 अप्रैल 2021 को एक ट्विटर यूजर ने हिना खान से सवाल करते हुए एक ट्वीट किया है। इस दौरान यूजर ने पूछा है कि, ‘मैं टॉपिक के बाहर जाकर कमेंट करने पर माफी मांगती हूं। लेकिन मैं जानना चाहती थी कि, आप पिता और उनके परिवार के रूप में ट्वीट क्यों कर रही हैं। मेरी फैमिली क्यों नहीं।’ यूजर के इस सवाल का हिना ने काफी इमोशनल जवाब दिया है। हिना ने लिखा है कि, ‘क्योंकि हमें उनका परिवार कहलाना पसंद है। हमारे जन्म के बाद से ही वह इसी तरह हमारा परिचय देते थे। वह इस फेक्ट से प्यार करते थे कि हम उनका परिवार हैं, उनके बच्चे हैं, उनकी पत्नी हैं। असलम खान का परिवार। हम उनके मांस और खून हैं। यह घर उनका घर है। वह हर जगह हैं और हमेशा रहेंगे।’

(ये भी पढ़ें: BF अली गोनी और उनकी फैमिली संग समय बिता रहीं जैस्मिन भसीन, कहा- 'हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला')

इससे पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया था, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने पिता को याद किया था। हिना ने लिखा था कि, ‘मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में है, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान।'

(ये भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर की लव स्टोरी: एक्ट्रेस को ऐसे मिला प्यार, जानें ​कब करेंगी शादी)

hina khan father

हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं, वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पापा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। एक्ट्रेस ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह वो अपने माता-पिता को बिना बताए दिल्ली के कॉलेज से एक्ट्रेस बनने मुंबई आ गई थीं। लेकिन जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो कई रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था, लेकिन पिता ने उनका साथ दिया था।

fathers

फिलहाल, हिना खान इन दिनों अपने सबसे कठिन समय से गुजर रही हैं। हम भी दुआ करते हैं कि, हिना जल्द से जल्द अपने दुख से बाहर निकलें। तो आपको एक्ट्रेस का ये जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.