जैस्मिन भसीन के बर्थडे बैश की झलकियां: 3-टियर केक काटते हुए BF अली गोनी पर लुटाया प्यार

28 जून 2022 को ​जैस्मिन भसीन 32 की हो गईं और उन्होंने अपने इस खास दिन को अपने प्रियजनों के साथ मनाया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जैस्मिन भसीन के बर्थडे बैश की झलकियां: 3-टियर केक काटते हुए BF अली गोनी पर लुटाया प्यार

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि चुलबुली अभिनेत्री लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। इन वर्षों में जैस्मिन ने 'टशन-ए-इश्क' और 'दिल से दिल तक' जैसे शोज में जबरदस्त अभिनय से अपनी योग्यता साबित की है।

jaismin

इसके अलावा उन्होंने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' और 'बिग बॉस 14' जैसे रियलिटी शो में भाग लिया। यही नहीं, अभिनेत्री ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी अभिनय किया है, जिनमें 'यारों सब दुआ करो', 'क्या कर दिया', 'इज्जत है' और 'इस बारिश में' शामिल हैं।

jaismin

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, जैस्मिन भसीन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ प्यार में हैं। जैस्मिन और अली तब से दोस्त हैं, जब से वे शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में एक साथ दिखे थे। हालांकि, उन्होंने 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार कर लिया था। तब से, अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

aly jasmin

28 जून 2022 को जैस्मिन भसीन अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं और अभिनेत्री ने इस दिन को अपने प्रियजनों के साथ सेलिब्रेट किया। जैस्मिन के बॉयफ्रेंड अली, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार सहित कई सेलेब्स ने जैस्मिन की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। जैस्मिन के बर्थडे बैश की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और ऐसा लग रहा है कि, पार्टी में सभी ने खूब मस्ती की।

jasly

jasly

बर्थडे के लिए, जैस्मिन ने ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस के साथ साइड में बोल्ड स्लिट को चुना था। अपने बालों को खुला रखते हुए वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड अली ने अपने लुक को कैजुअल रखा था। वीडियो में बर्थडे गर्ल गोल्डन कलर के फूलों से सजे एक खूबसूरत केक को काटते हुए डांस कर रही हैं। उनके एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में हम देख सकते हैं कि, अली और जैस्मिन चीयर कर रहे हैं। फिर, जैस्मिन अपना केक काटते हुए अली गोनी को एक टुकड़ा खिलाती हैं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- जब ऋषि कपूर ने दादा बनने के बारे में की थी बात, बेटे रणबीर को पैरेंटहुड पर दी थी ये सलाह)

'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में जैस्मिन भसीन ने अपने बायफ्रेंड अली गोनी के लिए अपने प्यार के बारे में बात की थी कि, कैसे उन्होंने उनके लिए तीन साल लंबा इंतजार किया था। उन्होंने कहा था कि, "मैंने अली के लिए तीन साल इंतजार किया है। हम दोस्त थे और जाहिर तौर पर मेरे मन में उनके लिए भावनाएं थीं, लेकिन मैं अपनी भावनाओं को उन पर थोपना नहीं चाहती थी। मैं जिससे प्यार करती हूं, उसके लिए मैं पांच साल भी इंतजार कर सकती हूं।"

Aly Goni with Jasmin Bhasin

फिलहाल, हम भी जैस्मिन भसीन को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.