‘क्लास ऑफ़ 2020’ फेम ईशा चावला ने बताया अपना वेडिंग प्लान, फैंस को दिया खास मैसेज

‘क्लास ऑफ़ 2020’ फेम ईशा चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लान्स बताये हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

‘क्लास ऑफ़ 2020’ फेम ईशा चावला ने बताया अपना वेडिंग प्लान, फैंस को दिया खास मैसेज

टीवी एक्ट्रेस ईशा चावला (Isha Chawla) वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ़ 2020’ (Class of 2020) में अपनी अमेजिंग व धमाकेदार परफॉरमेंस के चलते सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बन चुकी हैं और उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने वैलेंटाइन डे पर प्यार के बारे में अपने विचार शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने वैलेंटाइन का भी खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में कहा है, “मेरा वैलेंटाइन गॉड का एंजल होगा। मुझे इस पूरे दिन काफी अमेजिंग फील होता है, लेकिन बेशक ये दिन थोड़ा ज्यादा स्पेशल होता है क्योंकि इस दिन मैं अपनी लाइफ में सब कुछ सेलिब्रेट करना चाहती हूं।” (ये भी पढ़ें: हिना खान ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे, केक खिलाती आईं नजर)

ईशा ने ये भी कहा कि अगर उन्हें इस साल कोई प्रपोज करेगा तो ऐसा हो सकता है वो रिश्ता शादी में तब्दील हो जाए। अपने फैंस को एक खूबसूरत मैसेज देते हुए ईशा ने कहा, “इस वैलेंटाइन डे पर हमेशा खुश रहिए, जिंदगी और स्पेशल दिनों को सेलिब्रेट करते रहिए। ऊपर नीचे होता रहता है लेकिन हर मोमेंट को एन्जॉय करिए। आपके पास जिंदगी जीने का सिर्फ एक मौका है और किसी को दुखी मत करिए। अपने आसपास वालो का ध्यान रखो। जिनको आपकी मदद की जरूरत है उनकी हेल्प करिए। खुद को सबसे ज्यादा प्यार करिए। हैप्पी वैलेंटाइन डे।”

ईशा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और फैंस के साथ अपनी फैबुलस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले 2 फरवरी 2021 को ईशा ने ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ये एक्ट्रेस पोज देते हुए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इन फोटोज के कैप्शन में ईशा ने लिखा था, “इन सब का मूल्य आपको पता चलेगा...विश्वास रखिए।” (ये भी पढ़ें: अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा बने पैरेंट्स, एक्टर ने फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम)

वहीं, दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस ने साड़ी पहने हुए कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में पिंक और ब्लैक कलर की साड़ी पहने हाथ में दीया पकड़े देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा था, “हर दिया आपके चेहरे पर ख़ुशी का ग्लो लाए और आपकी आत्मा को रोशनी दे। हैप्पी दिवाली।”

फ़िलहाल, ऐसा लग रहा है कि ईशा अब सिंगल से मिंगल होने में बिल्कुल भी देरी न करते हुए अपना जल्द से जल्द घर बसाना चाहती हैं। तो आपकी ईशा के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेन्ट सेक्शन में बताना न भूलें, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.