जया बच्चन ने KBC में पति अमिताभ बच्चन की लगाई क्लास, कहा- 'कभी मेरा फोन नहीं उठाते'

'केबीसी' के नए एपिसोड में अभिनेत्री जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन की शिकायत की है। इस शो में जया वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी थीं। आइए जानते हैं कि, जया ने 'बिग बी' के बारे में क्या कहा है?

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

जया बच्चन ने KBC में पति अमिताभ बच्चन की लगाई क्लास, कहा- 'कभी मेरा फोन नहीं उठाते'

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी बॉलीवुड में परफेक्ट कपल के रूप में जानी जाती है। 48 वर्ष बीत जाने के बाद भी उनके रिश्ते में आज भी वही प्यार और बॉन्ड देखने को मिलता है। उनके बॉन्ड का ऐसा ही एक उदाहरण 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13'  के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा

amitabh bachchan

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने अपना 1000 एपिसोड पूरा कर लिया है। इसी को सेलिब्रेट करने के लिए, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा को शो पर आमंत्रित किया गया था। इस एपिसोड में, अमिताभ की पत्नी जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए उनके साथ जुड़ी थी और अपने पति को ग्रिल करती नजर आईं। हर पत्नी की तरह दिग्गज अभिनेत्री ने भी शिकायत करते हुए 'बिग बी' के बारे में कहा, "आप इनको फोन करिए, कभी फोन उठाते नहीं।" अपने बचाव में 'बिग बी' ने जवाब दिया, "इंटरनेट अगर गड़बड़ है, तो हम क्या करे भाई।"

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के शानदार घर: 'जलसा' से पेरिस में लग्जरी विला तक, देखें आलीशान घरों की तस्वीरें)

इस बात में उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भी अपनी माँ की बातों पर सहमती जाहिर करते हुए कहा "सोशल मीडिया पर फोटो लगाएंगे, ट्वीट करेंगे।" इसके बाद अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने भी अपने नाना से पेचीदा सवाल पूछ दिया। नव्या ने पूछा "जब हम पार्लर से आते हैं, नानी को आप बोलते हैं कि, आप इतनी अच्छी लग रही हैं, झूठ बोलते हैं या हम सच में अच्छे लगते हैं।"

navya naveli

नव्या के सवाल के जवाब में 'बिग बी' अपने अंदाज में अपनी खूबसूरत पत्नी जया की प्रशंसा की। कैमरे की ओर मुड़ते हुए कहा, "जया कितनी अच्छी लग रही हैं आप" जिसपर जया ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "आप झूठ बोलते हुए बिलकुल अच्छे नहीं लगते।" 'केबीसी' का ये सेलिब्रेशन एपिसोड बेहद रोमांचक और मस्ती भरा होने वाला है।

(ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

Jaya bachchan

अमिताभ बच्चन पहली बार जया भादुरी से पुणे फिल्म संस्थान में वर्ष 1970 में मिले थे। जया पहले से ही एक स्टार थीं, जबकि अमिताभ बच्चन उस समय इंडस्ट्री में पैर जमाने में जुटे थे। जया, अमिताभ की ड्रीम वुमन से पूरी तरह मेल खाती थीं। आधिकारिक तौर पर अमिताभ और जया की मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे।

amitabh bachchan

अपनी 47 वीं वर्षगांठ पर, बिग बी ने ट्वीटर पर अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था। "47 साल..आज... 3 जून, 1973!! तय किया था कि 'जंजीर' सफल हुई तो, जश्न मनाने के लिए पहली बार हम कुछ दोस्तों के साथ लंदन जाएंगे...पिताजी ने पूछा कि आप किसके साथ जा रहे हैं? जब मैंने उन्हें बताया तो, उन्होंने कहा.. तुम उससे शादी करोगे तो जाओ... नहीं तो मत जाओ... मैंने बात मानी!"

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की आने वाले फिल्मों की बात करें तो, वो 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' हैं में दमदार किरदार में दिखने वाले हैं। 

(ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

फिलहाल, हमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच की ये नोक-झोंक बहुत पसंद आई। वैसे, आपको कैसा लगा? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.