सूरज पंचोली GF जिया खान पर करते थे अत्याचार, एक्ट्रेस की मां ने कोर्ट में किया खुलासा

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मां ने एक विशेष अदालत में कहा है कि, एक्टर सूरज पंचोली उनकी बेटी पर शारीरिक और मानसिक रूप से अत्याचार करते थे। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

सूरज पंचोली GF जिया खान पर करते थे अत्याचार, एक्ट्रेस की मां ने कोर्ट में किया खुलासा

साल 2013 में बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiha Khan) ने खुदकुशी कर ली थी। वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस की मां ने 17 अगस्त 2022 को एक विशेष अदालत में कहा है कि, अभिनेता सूरज पंचोली उनकी बेटी पर शारीरिक और मानसिक रूप से अत्याचार करते थे।

Jiah Khan Suraj Pancholi

जब जिया खान ने आत्महत्या की थी, उस वक्त सूरज पंचोली उनके साथ रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस की मां ने सूरज पर जिया को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया था, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Jiah Khan Suraj Pancholi

(यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ से शादी करके लकी महसूस करते हैं विक्की कौशल, बताया किस बात पर होती है लड़ाई)

इस मामले में 17 अगस्त 2022 को जिया खान की मां राबिया खान ने विशेष न्यायाधीश ए एस सैयद के सामने अपनी गवाही दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने अदालत को बॉलीवुड में जिया के कदम रखने से लेकर पंचोली के साथ उनके रिश्ते के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि, ''पंचोली की मुलाकात जिया से सोशल मीडिया साइट के जरिए हुई थी, इसके बाद सूरज ने जिया से मिलने का दबाव बनाया था। जिया पहले मिलने के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन बाद में दोनों ने मिलने का फैसला लिया और इनकी पहली मुलाकात सितंबर साल 2012 में हुई थी। 

Jiah Khan Suraj Pancholi

(यह भी पढ़ें : राघव जुयाल संग डेटिंग की खबरों से चिढ़ीं शहनाज गिल, कहा- 'मीडिया फिजूल बोलती है')

राबिया खान ने अदालत में कहा कि, ‘‘उस वक्त जिया ने मुझे कुछ तस्वीरें भेजी थीं और ऐसा लगा था कि, उन्होंने खुद यह तस्वीरें खींची हैं व दोनों की एक-दूसरे में दिलचस्पी है, लेकिन जब मैंने जिया से इस बारे में पूछा, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि, वह बस दोस्त हैं।’’ आगे एक्ट्रेस की मां ने बताया कि, अक्टूबर 2012 तक दोनों एक-दूसरे के साथ एक घर में रहने लगे थे। 

Jiah Khan Suraj Pancholi

राबिया खान ने अदालत में कहा कि, ''कुछ दिनों के लिए जिया अपने काम से मुंबई आई थीं और उन्हें क्रिसमस मनाने के लिए वापस लंदन लौटना था, लेकिन वह नहीं गई। 24 दिसंबर 2012 को पंचोली ने जिया को एक मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि, एक दोस्त से झगड़ा हो जाने के बाद वह जिया से नाराज हो गए थे और वह उन्हें माफ कर दें व एक और मौका दें।''

Jiah Khan Suraj Pancholi

(यह भी पढ़ें : भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी)

एक्ट्रेस की मां ने कहा कि, ‘‘तब मुझे पता चला था कि, दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। इसके बाद जिया ने पंचोली को फिर एक दूसरा मौका देने का फैसला किया और दोनों गोवा चले गए थे, लेकिन गोवा जाने के बाद जिया ने मुझे फोन पर बताया कि, वह बहुत अजीब जगह पर हैं और कहा कि, वह वहां नहीं रुकना चाहती हैं। गोवा में पंचोली दूसरे दोस्तों के सामने उसे नीचा दिखाते थे और उसकी मौजूदगी में दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे।''

Jiah Khan Suraj Pancholi

राबिया खान के अनुसार, जिया ने उन्हें बताया था कि, पंचोली उन पर शारीरिक और मानसिक रूप से अत्याचार करते थे और उसे गंदे नामों से बुलाते थे। बता दें कि, जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

Jiah Khan Suraj Pancholi

क्या वाकई एक्टर सूरज पंचोली, जिया खान की मौत के जिम्मेदार हैं? क्या राबिया खान के लगाए आरोप सही हैं? आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो जरूर साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.