जूनियर एनटीआर की शादी में खर्च हुए थे 100 करोड़ रुपए, पत्नी लक्ष्मी ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की शादी में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जूनियर एनटीआर की शादी में खर्च हुए थे 100 करोड़ रुपए, पत्नी लक्ष्मी ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर (Junior NTR) इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' को लेकर सुर्खियों में हैं। जूनियर एनटीआर जहां प्रोफेशनल लाइफ में अपनी सफलता का आनंद ले रहे हैं। वहीं, अपनी निजी जिंदगी में वह एक लविंग पति और पिता भी हैं। अभिनेता ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणती से शादी रचाई थी। इनकी शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

jr ntr Wedding

जूनियर एनटीआर, मशहूर अभिनेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। जूनियर एनटीआर ने बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी और प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल 'स्टूडियो एन' के मालिक लक्ष्मी प्रणती के साथ शादी रचाई है। एक्टर साल 2010 में ही लक्ष्मी से शादी करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी, जिसकी वजह से एक वकील ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ 'चाइल्ड मैरिज एक्ट' का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

jr ntr Wedding

एक्टर ने एक साल के इंतजार के बाद 5 मई 2011 को लक्ष्मी से अरेंज मैरिज की थी। दोनों की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है, फिर भी उनके बीच अटूट प्यार देखने को मिलता है। शादी के बाद जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी दो बेटों के माता-पिता बने, जिनका नाम अभय राम और भार्गव राम है। 

jr ntr family

(ये भी पढ़ें- राम चरण और उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी: कॉलेज से शुरू हुई दोस्ती, ऐसे बने हमसफर)

जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू में अपनी वाइफ लक्ष्मी प्रणती के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं आज जो भी हूं, उन्होंने मुझे बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं इस अद्भुत महिला से शादी करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और वह मेरे घर में मेरी मां के बाद मेरी एंकर हैं। मैं घर पर बहुत कंफर्टेबल फील करता हूं और मुझे कभी भी बाहर जाने की जरूरत महसूस नहीं होती।"

jr ntr Wedding

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणती की शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। बताया जाता है कि, इनकी शादी में लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे, केवल मंडप को सजाने लिए 18 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। मंडप वाकई बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक था। एक्टर की शादी में 3 हजार मेहमानों के अलावा 12 हजार फैंस भी शामिल हुए थे। यही नहीं, एक्टर की शादी साउथ के रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी थी। यहां देखें वेडिंग की झलकियां।

jr ntr wedding

jr ntr

(ये भी पढ़ें- एसएस राजामौली ने तलाकशुदा महिला से की है शादी, जानें कैसे हुई थी कपल की लव स्टोरी की शुरुआत)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, राम चरण और आलिया भट्ट भी अहम रोल में हैं।

ntr

फिलहाल, हमें तो साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर जूनियर एनटीआर की फैमिली से प्यार है। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.