अपनी सासू मां के बर्थडे पर काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में दी बधाई

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपनी सासू मां के जन्मदिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपनी सासू मां के बर्थडे पर काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में दी बधाई

फेमस साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को शादी के बंधन में बंधे करीब डेढ महीना पूरे होने वाले हैं। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस अपने पति व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) संग लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिन पर फैंस भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते देखे गए हैं। हाल ही में काजल ने अपनी सासू मां के जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

Kajal

दरअसल, 13 दिसंबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सासू मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों के बीच का अटूट प्यार साफ दिखाई दे रहा है। खास बात ये हैं कि शेयर की गई सारी तस्वीरें एक्ट्रेस की शादी की है। पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, इसमें काजल अपनी सासू मां धीरा किचलू के हाथ को चूमते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में काजल को उनकी सासू मां के साथ लिपटी हुई देखा जा सकता है। ये फोटो एक्ट्रेस की विदाई की लग रही है। तीसरी तस्वीर हल्दी सेरेमनी की है, जिसमें उन्हें अपनी सासू मां के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वहीं, अंतिम फोटो में काजल अपने पति गौतम किचलू और सास ससुर संग नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल दुल्हन के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में उन्हें वरमाला भी पहने हुए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अमृता सिंह से तलाक के लिए सैफ अली खान को चुकानी पड़ी थी इतनी रकम, नहीं दे पाए थे एक साथ)    

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी सासू मां के लिए खास मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''हमारे जीवन में रहने के लिए मैं आपका आभार प्रकट नहीं कर सकती। हैप्पी बर्थडे माॅम।'' एकट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। और कमेंट करके उनकी सासू मां को बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में काजल की बहन निशा अग्रवाल ने भी इस पर कमेंट करके उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे धीरा आंटी।'' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी से लेकर ऐश्वर्या राय तक, ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां पहनती हैं बेहद महंगे मंगलसूत्र)

पापा को ऐसे विश किया था बर्थडे

इसके पहले 9 दिसंबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें एक पिता और बेटी के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में काजल के पिता अपने दामाद गौतम के सिर को चूमते हुए व बेटी के गले लगते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, बाकी अन्य तस्वीरें भी मंत्रमुग्ध करने वाली हैं। ये सभी तस्वीरें काजल की शादी के समय की है। इन तस्वीरों के कैप्शन में काजल ने अपने पिता को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ''जब तस्वीरें 1000 शब्द के बराबर बोलती हैं, हम आपसे प्यार करते हैं पापा। जन्मदिन मुबारक हो।'' 

Kajal

Kajal

Kajal

Kajal

यहां आपको याद दिला दें कि, 30 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी थीं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए गए थे। वहीं शादी के करीब एक सप्ताह बाद ये कपल हनीमून के लिए मालदीव के लिए निकल गया था। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के संग साझा की थीं। यहां देखें वो फोटोज।

काजल ने अपनाया पति का सरनेम

पिछले दिनों मनोरंजन वेबसाइट 'फिल्मी​बीट' से बात करते हुए नवविवाहित अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सरनेम के बारे में बात की थी। बातचीत के दौरान शादी के बाद सरनेम बदलने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा था, 'ये बहुत शानदार फीलिंग है। वो मुझे 'मिसेज किचलू' कहकर बुलाते हैं। मैं जब ये सुनती हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। ये मेरी जिंदगी का एक नया फेस है और मैं अभी इसकी आदत डाल रही हूं।'

बात अगर काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह बहुत ही जल्द कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह दलकीर सलमान और अदिति राव हैदरी की फिल्म 'हे सिनामिका' में भी दिखाई देंगी।

Kajal Aggarwal

फिलहाल, काजल अग्रवाल अपने पति गौतम संग शादीशुदा लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। तो आपको काजल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Kajal Aggarwal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.