काजल अग्रवाल और गौतम किचलू जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स!

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स!

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अक्टूबर 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी करके अपनी खूबसूरत जिंदगी की शुरुआत की थी। जल्द ही एक्ट्रेस अपनी लाइफ के नए चैप्टर में कदम रखने वाली हैं। जी हां, रिपोर्ट्स का दावा है कि, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पति गौतम के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kajal Aggarwal With Her Husband Gautam Kitchlu

पहले काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। एक्ट्रेस बिजनेसमैन गौतम किचलू से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली थीं और तभी से दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। दोनों ने भले ही एक-दूसरे को 3 सालों तक डेट किया हो, लेकिन वे 7 सालों तक एक अच्छे दोस्त रहे हैं। 30 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल ने गौतम के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने का फैसला किया था और अब रिपोर्ट सामने आई है कि, कपल पेरेंट्स भी बनने वाला है।

(ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या...' फेम शिवांगी जोशी से फैन ने पूछा, 'शादी कब कर रही हो?' एक्ट्रेस ने दिया जवाब)

Kajal Aggarwal With Her Husband Gautam Kitchlu

ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और कथित तौर पर अभिनेत्री ने अपनी वर्तमान तेलुगु फिल्म 'आचार्य' के निर्माताओं को इस बारे में सूचित कर दिया है। उन्होंने अभिनेता चिरंजीवी स्टारर फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग जल्द ही पूरी करने के लिए भी टीम से बात की है, ताकि वो जल्दी काम करके ब्रेक ले सकें। हालांकि, अभिनेत्री और उनके पति गौतम किचलू ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Kajal Aggarwal With Her Husband Gautam Kitchlu

कुछ समय पहले, काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने एक्ट्रेस के मां बनने के बारे में बात की थी। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ संग बातचीत में निशा अग्रवाल ने कहा था, “मैं उम्मीद करती हूं कि उसको जल्द ही बेबी हो और इसके पीछे मेरा स्वार्थ है। मैं उसे ये बात उसकी शादी होने के समय से कह रही हूं। क्योंकि अगर वो देरी करेंगे, तो मेरा बेटा उनके साथ एज गैप की वजह से घुल-मिल नहीं पाएगा। वो 3 साल का पहले ही हो चुका है। तो इसलिए इन लोगों को जल्दी करनी चाहिए।”

(ये भी पढे़ं- अंकिता लोखंडे ने BF विक्की को बताया अपना 'मानव', 'पवित्र रिश्ता 2' की सक्सेस पार्टी में कही ये बात)

Kajal Aggarwal With Her Sister Nisha

16 अगस्त 2021 को पति गौतम किचलू के जन्मदिन पर काजल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति का निकनेम बताया था। इनमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे Potchkins।” इससे साफ हो गया था कि, एक्ट्रेस अपने पति गौतम को प्यार से ‘Potchkins’ कहती हैं।

Kajal Aggarwal With Her Husband Gautam Kitchlu

Kajal Aggarwal With Her Husband Gautam Kitchlu

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजल अग्रवाल ने कई तमिल फिल्में साइन की थीं, जिनकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अभी फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग होनी बाकी है, जिसे होल्ड पर रखा गया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी तेलुगु फिल्म ‘अचार्य’ की शूटिंग कर रही हैं।

Kajal Aggarwal

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां के बेटे के असली पिता हैं यश दासगुप्ता, लाडले यीशान के बर्थ सर्टिफिकेट से हुई पुष्टि)

फिलहाल, फैंस इंतजार कर रहे हैं कि, काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू कब इस खुशखबरी को आधिकारिक तौर पर शेयर करते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.