नुसरत जहां के बेटे के असली पिता हैं यश दासगुप्ता, लाडले यीशान के बर्थ सर्टिफिकेट से हुई पुष्टि

एक्ट्रेस नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया है, जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता बताया गया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नुसरत जहां के बेटे के असली पिता हैं यश दासगुप्ता, लाडले यीशान के बर्थ सर्टिफिकेट से हुई पुष्टि

वो 26 अगस्त 2021 का दिन था, जब एक्ट्रेस व राजनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। पति निखिल जैन से अलग होने की खबरों के बीच फैंस नुसरत के को-एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) को बच्चे के असली पिता होने का दावा कर रहे थे। हालांकि, अभी तक नुसरत ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक्ट्रेस के लाडले के सामने आए बर्थ सर्टिफिकेट ने फैंस के शक को सही ठहरा दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

nusrat jahan

पहले आप ये जान लीजिए कि, नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून 2019 को तुर्की में शादी की थी। हालांकि, शादी में तनाव आने के चलते दोनों नवंबर 2020 से अलग-अलग रह रहे थे। इसके बाद साल 2021 में एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट में बताया था कि, भारतीय कानून के अंतर्गत उनकी निखिल के साथ शादी मान्य नहीं है।

(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव कुमार को विश किया बर्थडे, लंदन से शेयर की तस्वीर)

nusrat jahan wedding

इसके बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। हालांकि, निखिल ने छह महीने अपनी पत्नी से अलग रहने के चलते नुसरत के बच्चे का पिता होने से इंकार कर दिया था। वहीं, एक्ट्रेस की यश दासगुप्ता से बढ़ती नजदीकियों से लोग उन्हें बच्चे का पिता मानने लगे थे।

nusrat jahan with yash das gupta

अब आपको बताते हैं नुसरत के बेबी बॉय के बर्थ सर्टिफिकेट के बारे में। दरअसल, ‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत के बेबी बॉय के जन्म प्रमाण पत्र में एक्ट्रेस के बेटे का नाम यीशान जे दासगुप्ता लिखा हुआ है और उनके पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता (जिन्हें यश दासगुप्ता के नाम से भी जानते हैं) लिखा हुआ है।

(ये भी पढ़ें: प्रतीक गांधी पहली बार अपनी पत्नी के साथ स्क्रीन पर आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर की एक्साइटमेंट)

nusrat jahan with yash das gupta

इससे पहले, 08 सितंबर 2021 को जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने जवाब दिया था, “मुझे लगता है कि, ये पूछने के लिए एक अजीब सवाल है और यह एक महिला के चरित्र पर एक काला धब्बा लगा देता है। पिता खुद जानता है कि, पिता कौन है और इस पल में हम एक साथ अच्छे से माता-पिता की भूमिका निभा रहे हैं। मैं और यश एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।”

इसके अलावा, जब नुसरत से पूछा गया था कि, फैंस को उनके बेटे की झलक कब देखने को मिलेगी, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब में कहा था, “आप ये बच्चे के पिता से पूछिए, वो अभी उसे किसी को भी नहीं देखने दे रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय संग शादी की एडिटेड फोटो पर अभिषेक बच्चन ने दी प्रतिक्रिया, हाथ जोड़कर कही ये बात)

nusrat jahan

वहीं, 30 अगस्त 2021 को सामने आए एक वीडियो में नुसरत अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ हॉस्पिटल से निकलते हुए नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस के बेटे के जन्म के बाद यश दासगुप्ता ने बच्चे और मां की सेहत के बारे में मीडिया को जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, “उनके लिए जो नुसरत की हेल्थ के बारे में पूछ रहे थे, मां और बच्चा दोनों हेल्दी हैं।”

फिलहाल, अब नुसरत के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट से ये कंफर्म हो गया है कि, यश दासगुप्ता ही बच्चे के असली पिता हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.