नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी के मुश्किल दिनों को किया याद, कहा- 'सुबह उठो तो देखो कोई ट्रोल कर रहा है'

एक्ट्रेस व सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में, अपनी मुश्किल प्रेग्नेंसी के बारे में बात की ​है। उन्होंने कहा कि, उन्हें हर दिन ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी के मुश्किल दिनों को किया याद, कहा- 'सुबह उठो तो देखो कोई ट्रोल कर रहा है'

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ अपनी अंतरधार्मिक शादी को अवैध बताया था। इसके तुरंत बाद बंगाली अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद उनके बच्चे के पिता की पहचान के बारे में उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए थे।

Nusrat

26 अगस्त 2021 को नुसरत ने एक बच्चे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट ने इस बात की पुष्टि की थी कि, उनके बॉयफ्रेंड व अभिनेता यश दासगुप्ता ही एक्ट्रेस के बच्चे के पिता हैं। बर्थ सर्टिफिकेट में नुसरत के बेटे का नाम 'यीशान जे दासगुप्ता' लिखा गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और अब एक इंटरव्यू में नुसरत ने इस बारे में खुलकर बात की है।

Nusrat

दरअसल, 'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में नुसरत जहां ने अपनी मुश्किल प्रेग्नेंसी और ट्रोलिंग का सामना करने के बारे में बात की है। नुसरत ने कहा, "मैं यह नहीं कह रही कि, यह आसान था। मैं झूठ बोलूंगी, अगर मैं कहूं कि, यह आसान था। आप एक दिन जागते हैं और देखते हैं कुछ हेडलाइन्स, जहां कोई आपको ट्रोल कर रहा है। ओह ट्रोल हो गई हूं, वो क्या होता है? अच्छा फतवा आ रहा है? कई लोगों ने बहुत कुछ कहा। मैं मैटरनिटी लीव पर बैठकर लोगों की बातें नोट करती रही हूं। महिलाएं इसके लिए मजबूर हैं और जैसे वह इसकी हकदार हैं, लेकिन मेरे मामले में, लोग अचानक खड़े हो गए और कहने लगे, "अरे आप तो आती ही नहीं।" मेरे भगवान! मैं सिर्फ एक महिला नहीं हूं? मैं वह महिला नहीं हूं, जिसने गर्भधारण किया है? क्या आप सब मुझे उस नजरिए से देख रहे हो?"

Nusrat

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी से संग्राम की हो गई थी लड़ाई, फिर जो हुआ, खुद संग्राम ने किया खुलासा [Exclusive])

उन्होंने यह भी याद किया कि, जब वह आठ महीने की गर्भवती थीं, तब काम से उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछताछ की गई थी। यह साझा करते हुए कि, लोगों की लगातार आलोचना और आरोपों ने उनकी गर्भावस्था को कैसे मुश्किल बना दिया था, नुसरत ने कहा, “ऐ की तोमाके देखा जाचे ना? (क्या हुआ, हम आपको देख नहीं सकते?) तब मैंने उनसे कहा, ''मैं आठ माह की गर्भवती हूं और मैं यात्रा नहीं कर सकती। वे आरोप लगा रहे हैं, जो कथित रूप से सही या गलत हैं। वे यह तय नहीं कर सकते। मुझे मालूम है कि, मैं क्या कर रही हूं।"

Nusrat

'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में नुसरत ने पुष्टि की थी कि, यश उनके बच्चे यीशान के पिता हैं। उसी के बारे में बोलते हुए यश ने कहा था कि, "जब उन्होंने मुझे बताया तो, मैं इस पर टिका रहा। मैंने बस उनसे पूछा कि, क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हैं। ये उनकी बॉडी थी और उन्हें फैसला करना था। मैंने उनसे कहा कि, उनके फैसले के बावजूद मैं उनका साथ कभी नहीं छोडूंगा। मैं बच्चा चाहता था, लेकिन उन पर अपना फैसला नहीं थोप सकता था। उन्होंने मुझसे यहां तक कहा कि, अगर आपको बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो कोई बात नहीं, मैं बच्चे को रख लूंगी।"

Nusrat

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो पर पहनी 1 लाख से ज्यादा की ड्रेस, डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट)

फिलहाल, प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस को लेकर हुई ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.