काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने पिता के जन्मदिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने पति व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) संग कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं। इसी कड़ी में काजल ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो एक पिता और बेटी के रिश्ते को बंया करने के लिए काफी हैं।

Kajal

दरअसल, 9 दिसंबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें एक पिता और बेटी के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में काजल के पिता अपने दामाद गौतम के सिर को चूमते हुए व बेटी के गले लगते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, बाकी अन्य तस्वीरें भी मंत्रमुग्ध करने वाली हैं। ये सभी तस्वीरें काजल की शादी के समय की है। इन तस्वीरों के कैप्शन में काजल ने अपने पिता को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'जब तस्वीरें 1000 शब्द के बराबर बोलती हैं, हम आपसे प्यार करते हैं पापा। जन्मदिन मुबारक हो।' (ये भी पढ़ें: मां साक्षी धोनी संग दुबई के सैलून में गई बेटी जीवा, नए लुक में लग रहीं बेहद क्यूट)

Kajal

Kajal

Kajal

Kajal

काजल ने अपनाया पति का सरनेम

पिछले दिनों मनोरंजन वेबसाइट 'फिल्मी​बीट' से बात करते हुए नवविवाहित अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सरनेम के बारे में बात की थी। बातचीत के दौरान शादी के बाद सरनेम बदलने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा था, 'ये बहुत शानदार फीलिंग है। वो मुझे 'मिसेज किचलू' कहकर बुलाते हैं। मैं जब ये सुनती हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। ये मेरी जिंदगी का एक नया फेस है और मैं अभी इसकी आदत डाल रही हूं।'

Kajal Aggarwal

सामने आई थी हनीमून की खूबसूरत फोटोज

काजल अग्रवाल ने अपने लविंग हसबैंड के साथ अपने हनीमून पीरियड पर खूब मस्ती की थी, जिसकी कई सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में वो बेहद प्यारी और एकदम 'जलपरी' जैसी दिख रही हैं। यही नहीं, इन तस्वीरों में कपल रोमांटिक होता हुआ भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर में ये जोड़ा पानी के अंदर बने एक रूम में एंजॉय करता नजर आ रहा है, तस्वीर में हम मछलियों को भी साफ देख सकते हैं। इस लोकेशन की कई सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। पहली तस्वीर में काजल अपने मिस्टर राइट गौतम किचलू को बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'मछलियों के साथ सैर।' (ये भी पढ़ें: नताशा ने बेटे अगस्त्य संग शेयर किया क्यूट वीडियो, लिखा- 'हार्दिक पांड्या का इंतजार है')

इससे पहले 08 नवंबर 2020 को काजल ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। शेयर की गई तस्वीरों में काजल ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है, और वो अपने पति गौतम संग रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, कई अन्य तस्वीरों में काजल को चश्मा लगाए और हैट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज के कैप्शन में काजल ने बताया था कि वो इस जगह को कितना पसंद कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने अपने बच्चों व पैरेंट्स संग क्लिक करवाईं फोटोज, क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आई फैमिली)

क्या करते हैं काजल के पति गौतम किचलू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल के पति गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। वहीं, बात अगर काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह दलकीर सलमान और अदिति राव हैदरी की फिल्म 'हे सिनामिका' में भी दिखाई देंगी। 

फिलहाल, काजल अग्रवाल अपने पति गौतम संग शादी करके बेहद खुश हैं, और अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। तो आपको काजल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Kajal AggarwalNisha
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.