करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में खरीदा 2 करोड़ का घर, बेहद आलीशान है अपार्टमेंट

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने दुबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में खरीदा 2 करोड़ का घर, बेहद आलीशान है अपार्टमेंट

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। दोनों ही अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 'बिग बॉस 15' में साथ नजर आ चुके करण और तेजस्वी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब एक बार फिर चारों तरफ कपल की चर्चा है। दरअसल, करण और तेजस्वी की शादी की खबरों के बीच पता चला है कि कुंद्रा ने अपनी लेडी लव के साथ नया आलीशान घर खरीदा है।

Tejaswi Prakash

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल को हाल ही में दुबई में एक प्रॉपर्टी के लॉन्च के लिए इनवाइट किया गया था। इस प्रॉपर्टी को देखकर दोनों इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने उसी समय अपने लिए भी इस संपत्ति को खरीद लिया। यह घर दुबई के 'पाम जुमेराह' बीच रेजिडेंस में स्थित है। इसमें एक आलीशान पूल के साथ सभी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। दुबई में 'पाम जुमेराह' सबसे शांत जगहों में से एक है। यह दुबई में रहने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक मानी जाती है।

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में मुंबई के 'बांद्रा' में भी एक आलीशान बिल्डिंग में शानदार फ्लैट का रजिस्ट्रेशन करवाया है। कपल का यह अपार्टमेंट सी-फेसिंग है। सी-फेसिंग होने के साथ-साथ घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल भी है। रिपोर्ट्स की मानें, तो उन्होंने ये फ्लैट 20 करोड़ रुपए से ज्यादा में खरीदा है।

Tejaswi Prakash

इससे पहले, खूबसूरत तेजस्वी ने गोवा में भी एक घर खरीदा था, जिसकी तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। हालांकि, यह घर करण और तेजस्वी ने साथ मिलकर नहीं खरीदा था। तेजस्वी प्रकाश के गोवा वाले घर की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

Tejaswi Prakash

तेजस्वी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वह टीवी शो 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी मराठी डेब्यू फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ भी रिलीज हुई है। वहीं करण कुंद्रा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के होस्ट के तौर पर देखा गया था।

Tejaswi Prakash

खैर, हम भी करण और तेजस्वी को उनके नए घर की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.