करण पाहवा ने अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर की शेयर, बेबी बॉय के क्यूट चेहरे का भी किया खुलासा

7 दिसंबर 2022 को टीवी एक्टर करण पाहवा ने अपने नवजात बच्चे के चेहरे का खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पत्नी सुप्रिया और बेटे के साथ एक क्यूट वीडियो व फोटो साझा की है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण पाहवा ने अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर की शेयर, बेबी बॉय के क्यूट चेहरे का भी किया खुलासा

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता करण पाहवा (Karan Pahwa) पहली बार पिता बने हैं और इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। उनकी पत्नी सुप्रिया राजमित्रा ने 2 दिसंबर 2022 को एक बेटे को जन्म दिया था। अब अभिनेता ने आखिरकार अपने नवजात शिशु के चेहरे का खुलासा कर दिया है।

karan pahwa

दरअसल, 7 दिसंबर 2022 को करण पाहवा ने अपने बेटे का एक क्यूट वीडियो हमारे साथ साझा किया और अपने बच्चे के क्यूट चेहरे की स्पष्ट झलक दिखाई। वीडियो में हम प्यार करने वाले माता-पिता करण व सुप्रिया को अपने बच्चे को गोद में लिए हुए देख सकते हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पीले और बैंगनी रंग की धारीदार ऊनी ड्रेस पहने करण और सुप्रिया के बेबी बॉय ने अपनी क्यूटनेस से हमारा दिल चुरा लिया। वह अपने नीले रंग के स्वैडल में शांति से सोते हुए दिखाई दे रहा था और उनके गोल-मटोल गाल हमारे दिलों को पिघला रहे हैं। वास्तव में माता-पिता सबसे प्यारे छोटे मंचकिन के साथ धन्य होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। जब करण पाहवा ने बयां की पापा बनने की खुशी, एक्टर ने क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

karan

करण पाहवा ने अपने वेलकम होम बैश से भी अपने नवजात शिशु की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। तस्वीर में हम करण और उनकी पत्नी सुप्रिया व उनके बच्चे को एक खुशहाल तस्वीर के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। वे अपने लिविंग रूम के बैकग्राउंड में सुंदर गुब्बारे की सजावट के साथ खड़े थे। हम तस्वीर में कुछ चमकीले रिबन और 'वेलकम बेबी बॉय' लिए सुनहरे गुब्बारे भी देख सकते हैं।

karan pahwa

करण पाहवा की पत्नी सुप्रिया संग लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों एक डांस क्लास में मिले थे। हर दूसरी फिल्मी लव स्टोरी की तरह इनकी जोड़ी भी स्वर्ग में बनी थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, यह जोड़ी अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव से गुज़री, लेकिन वे एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। उनके बीच एक लंबी दूरी का रिश्ता था, क्योंकि करण को अपने काम के सिलसिले में मुंबई आना पड़ता था, लेकिन सुप्रिया हमेशा एक मजबूत स्तंभ की तरह उनके साथ खड़ी रहीं। जल्द ही दोनों ने 2019 में शादी कर ली थी और वह माता-पिता बन चुके हैं।

Karan Pahwa engagement pictures

फिलहाल, हम करण पाहवा के बेटे की और झलक देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.