अंकिता भार्गव ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, पति करण ने वाइफ को कहा 'मतलबी'

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके पति व एक्टर करण पटेल ने मजेदार कमेंट किया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता भार्गव ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, पति करण ने वाइफ को कहा 'मतलबी'

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी लविंग वाइफ अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी खूबसूरत लव केमिस्ट्री से अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। 3 मई 2021 को दोनों ने अपनी शादी के 6 साल पूरे किए। इस खास मौके पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरों से बना एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके हसबैंड करण पटेल ने कमेंट करते हुए अपनी वाइफ को ‘मतलबी’ कहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, अंकिता संग शादी के पहले करण टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को डेट कर रहे थे, जिनके साथ ब्रेकअप होने के बाद करण ने सीधे अपने सपनों की रानी के साथ घर बसाने की सोची, तभी उनकी जिंदगी में अंकिता भार्गव आईं। इस रिश्ते की सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि, न तो करण और न ही अंकिता ने पहले प्यार की पहल की थी। ये तो अभिनेता अली गोनी थे, जिन्होंने करण और अंकिता को मिलवाया। दोनों ने बिना डेटिंग किए एक-दूसरे के साथ साल 2015 में शादी कर ली थी। अब दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम मेहर है। दोनों अपनी बेटी के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन की फोटो की शेयर, पापा-भाई और मां संग जगराता में गाती दिखीं सिंगर)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, अंकिता भार्गव ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरों का बना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अंकिता और करण पटेल की शादी के कुछ मोमेंट को मिलाकर बनाया गया है। लुक की बात करें तो, अंकिता ने अपनी शादी में रेड और व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। वहीं, करण पटेल ने भी अपनी वाइफ अंकिता के साथ ट्विनिंग करते हुए रेड और व्हाइट शेरवानी पहन रखी थी। अपने-अपने आउटफिट में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ अनसीन हसीन पल। क्योंकि हमारी शादी की सालगिरह पर शादी की फुटेज और तस्वीरें देखना मेरे लिए एक रस्म की तरह है! क्या आप भी ऐसा ही करते हैं?’ अंकिता के इस पोस्ट पर उनके लविंग हसबैंड करण पटेल ने कमेंट बॉक्स में मजेदार जवाब दिया है। एक्टर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘शादी कर ली और हमको बुलाया भी नहीं। कितनी मतलबी हो।’ इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- जय भानुशाली ने वाइफ माही विज संग गोवा से शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा स्पेशल नोट)

अंकिता भार्गव ने दिखाई हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की झलक

अंकिता भार्गव ने 2 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक की झलक दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अंकिता और करण की हल्दी और मेहंदी की रस्मों की तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है, जो काफी प्यारा है। इसे शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘6 साल पहले हमारी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से कुछ फेवेरट मोमेंट्स। 02.05.2015 #throwback #haldi #mehendi @karan9198।’

अंकिता ने शेयर किया था संगीत व रिंग सेरेमनी का वीडियो

अंकिता ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के अलावा अपनी संगीत और रिंग सेरेमनी का एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो को कपल के संगीत और इंगेजमेंट सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, ‘6 साल पहले हमारी संगीत और इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ अनदेखी तस्वीरों का एक छोटा थ्रोबैक। 01.05.2015 #throwback #engagement #sangeet @karan9198।’ हल्दी से लेकर इंगेजमेंट सेरेमनी के वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था।

फिलहाल, अंकिता और करण की शादी का वीडियो देख इतना साफ है कि दोनों ने अपनी शादी की रस्मों को काफी एंजॉय किया था। तो आपको कपल की शादी का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- अंकिता भार्गव)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.