करण वी ग्रोवर ने शादी के बाद की पहली तस्वीर की शेयर, बेबी पिंक 'चूड़ा' पहने दिखीं पॉपी जब्बल

टेलीविजन अभिनेता करण वी ग्रोवर ने हाल ही में, अपनी पत्नी पॉपी जब्बल के साथ स्वर्ण मंदिर से शादी के बाद की पहली तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण वी ग्रोवर ने शादी के बाद की पहली तस्वीर की शेयर, बेबी पिंक 'चूड़ा' पहने दिखीं पॉपी जब्बल

टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल के साथ अपनी अचानक शादी की पहली तस्वीर साझा करके सभी को चौंका दिया था। हिमाचल के पहाड़ों से नवविवाहित जोड़े की तस्वीर ने सभी को हैरत में डाल दिया था। उनके खास पलों ने अनंत प्यार बिखेरा, जो कपल के एक-दूसरे के समर्पण को दिखाता है।

Karan V Grover and his wife

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग अपनी मैरिड लाइफ पर कहा- 'जिंदगी सुकून भरी चल रही है')

31 मई 2022 को करण ने अपनी शादी से एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की थी। तस्वीर में करण आइवरी कलर की शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहने हुए थे। दूसरी ओर उनकी दुल्हन पॉपी एक सफेद लहंगे में सबसे सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने बिना आस्तीन की चोली और सिर पर टिके हुए दुपट्टा के साथ जोड़ा था। इसके साथ उन्होंने लिखा, "मई दिवस, मई दिवस! हमने आखिरकार इसे 31-5-2022 को किया।"

karan v grover

वहीं, 5 जून 2022 को करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी के बाद की पहली तस्वीर पोस्ट की। नवविवाहित जोड़े ने भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। करण नीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, उनकी पत्नी पॉपी ने सफेद धागे की कढ़ाई वाले अपने गुलाबी सूट से हमारा दिल चुरा लिया। उनका बेबी पिंक चूड़ा उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा रहा था।

karan v grover

(ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया ने शेयर की खास तस्वीर, शादी की सालगिरह पर रोमांटिक हुआ कपल

इसके साथ करण ने सभी को आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हुए एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने शादी के तामझाम के कारण उन लोगों से माफी भी मांगी, जिन्हें वह जवाब नहीं दे सके। उन्होंने लिखा है, "आशीर्वाद सभी तरह से। संदेशों, पोस्ट, कॉल, उपहार और इशारों के रूप में आपके सभी स्नेह के लिए हार्दिक आभार। क्षमा करें हम आप में से प्रत्येक को व्यक्तिगत रूप से जवाब देने में सक्षम नहीं हैं। हम जानते हैं कि, आपका प्यार हमारी रक्षा करता है, हमारा मार्गदर्शन करता है और हमें सशक्त बनाता है। धन्यवाद।"

Karan V Grover with wife

हाल ही में, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में करण ने अनोखी सगाई की अंगूठी पर बात की थी, जिसे कपल ने पहना है। करण ने खुलासा किया था कि, उन्होंने अपनी शादी की तारीख के साथ अंगूठियां पहन रखी हैं और यह उनके प्यार का एक अनूठा प्रतीक है। पॉपी ने कहा था, "हमने अपनी शादी की तारीख के साथ उन पर अंगूठी पहन रखी है। हालांकि, शादी के बाद कुछ भी नहीं बदला है, यह अच्छा लगता है कि, मैंने उस व्यक्ति से शादी की है, जिसने हमेशा मुझ पर और मेरे परिवार पर प्यार और स्नेह बरसाया है।"

Karan V Grover and his wife and friend

फिलहाल, हमें करण और पॉपी की तस्वीर बहुत पसंद आई। वैसे, आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.