करण वाही को मिला इस लेडी लव का साथ, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बयां किया हाल-ए-दिल

टीवी अभिनेता और होस्ट करण वाही (Karan Wahi) इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण वाही की इस न्यू लेडी लव कोई और नहीं बल्कि उदिति सिंह (Uditi Singh) हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

करण वाही को मिला इस लेडी लव का साथ, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बयां किया हाल-ए-दिल

प्यार का जादू ही ऐसा है जो अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दें। इस दरमियान आशिक की भी यही तमन्ना रहती हैं कि वो कभी तस्वीरों से तो कभी जज्बातों से अपनी महबूबा के दिल को छू सके। आम जिंदगी में आपको ऐसे बहुत से कपल मिल जाएंगे जो प्यार में इस कदर डूबे हैं कि उन्हें अपनी सुध-बुध का भी होश नहीं। लेकिन मजा तो तब है जब ऐसा ही हाल-ए-दिल बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स का हो। कुछ ऐसा ही आजकल टीवी के एक जाने-माने होस्ट का भी हाल है। जो इनदिनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का खुलासा बड़ा ही दिल्लगी के साथ कर रहा हैं। ये कोई और नहीं बल्कि रीमिक्स सीरियल से अपनी जगह बनाने वाले करण वाही (Karan Wahi) हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करण वाही टेलीविजन जगत में सबसे सुंदर अभिनेताओं में से एक हैं और इस कड़ी में उनके चाहने वाले प्रशंसक भी काफी हैं। अभिनेता अपने सीरियल से ज्यादा चॉकलेट बॉय लुक और अविश्वसनीय एंकरिंग के जरिए लाखों लोगो की दिल की धड़कन बने हुए हैं। हालांकि इस बार मामला इसके पूरे उल्ट है। करण वाही इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए प्यार को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। करण वाही की इस न्यू लेडी लव का नाम उदिति सिंह है। करण वाही ने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों का प्यार साफ़ झलक रहा है। छुट्टियों के कार्ड से लेकर परिवार से मिलने तक, इस नए कपल ने एक के बाद एक खूब सारी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। (ये भी पढ़ें:पहले से शादीशुदा हैं नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास, बातों ही बातों में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा)

बता दें कि करण वाही और उदिती ने दोस्तों-परिवार और फैंस के लिए क्रिसमस पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। वहीं उदिती ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, बीएस आप और आप। कहा जा रहा है कि करण और उदिती पिछले छह महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे है। वास्तव में, करण ने जून 2019 में अपने प्रेम संबंध के बारे में संकेत दिए थे जब उन्होंने अपनी पहली तस्वीर उदिति के साथ साझा कर सभी को हैरत में डाल दिया था। उड़ती-उड़ती अफवाहें तो यह भी कहती हैं कि रीमिक्स अभिनेता अक्सर अपनी महिला के प्यार के लिए लंदन जाया करते हैं।

वहीं अब अभिनेता ने एक के बाद इसी कड़ी में तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर आधिकारिक बना दिया है और उनकी इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों को एक साथ संभालना हमारे लिए भी बहुत प्यारा है। उदिती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ उनकी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। फैंस अभिनेता के लिए खुश हैं और उनके लिए ढेर सारी खुशियों की कामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर के फैंस ने तो उदिति को भाभी के रूप में संबोधित करना शुरू कर दिया है। अरिजीत तनेजा और कुछ अन्य अभिनेताओं ने हंसते हुए इमोजीस के साथ मजेदार कमेंट किए। वहीं छवी हुसैन ने कहा कि वास्तव में दोनों एक साथ बहुत सुंदर लग रहे हैं।(ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम शाइनी दोशी के बॉयफ्रेंड लवेश की पहली झलक आई सामने, देखिए तस्वीरें)

आपको बता दें कि करण वाही मॉडल जीनता शेठ से पहले डेटिंग कर रहे थे। दो साल तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। उन्होंने पिछले साल में उदिती के साथ डेटिंग करना शुरू किया था और अब देखते ही देखते ये रिश्ता बेहद मजबूत होता जा रहा है। वहीं एक्टर के काम के मोर्चे की बात करें तो, टेलीविजन अभिनेता को दिल मिल गए, कुछ तो लोग कहेंगे, तेरी मेरी लव स्टोरीज, में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें घर-घर पहचान मिली थी। (ये भी पढ़ें:एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम)

(फोटो-करण वाही इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी हो दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं। क्या आपको भी पसंद आई करण वाही और उनकी लेडी लव की ये स्टोरी तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.