करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में पूरा किया 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज', जानें किसने किया था उन्हें टैग

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज' काफी चर्चा में है, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने भी पूरा किया है और बेटे तैमूर अली खान व सोहा अली खान की बेटी इनाया की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में पूरा किया 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज', जानें किसने किया था उन्हें टैग

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे चैलेंज देखें होंगे, जिन्हें लोग एक-दूसरे को देते हैं और लोग इन चैलेंज में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी लेते हैं। यही नहीं अक्सर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इन चैलेंज को पूरा करते हुए देखे जाते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज' लिया है और अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) व सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

बताते चलें कि, पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज' काफी चर्चा में है। इस चैलेंज के जरिए एक महिला दूसरी महिलाओं के प्रति अपना सपोर्ट दिखाती हैं और अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करके किसी अन्य महिला को टैग करती हैं। ऐसा करने से एक चेन रिएक्शन बन जाता है। इसलिए पिछले कुछ दिनों से लोग इसे कर रहे हैं, जिससे अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अछूते नहीं हैं।

Kareena Kapoor Shares An Adorable Monochrome Picture Of Taimur And Inaaya And We Can't Stop Gushing

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खाना ने इस चैलेंज को पूरा किया, लेकिन उन्होंने इसे थोड़ा अलग अंदाज में पूरा किया। जहां इस चैलेंज में महिला को अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करनी होती है, तो वहीं करीना ने इसकी जगह अपने बेटे तैमूर और सोहा अली कान की बेटी इनाया की मोनोक्रॉम तस्वीरें शेयर की। फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा "सपोर्ट और लव। अपने अंदर के बच्चे को कभी ना मरने दें।" तैमूर और इनाया की इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत से रिया को अलग करने के सवाल पर महेश भट्ट ने पुलिस को दिया ये जवाब)

किसने दिया करीना को ये चैलेंज

बता दें कि, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, मीरा राजपूत, कटरीना कैफ समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं। वहीं, एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने करीना को ये 'ब्लैक एंड व्हाइट' चैलेंज दिया था, जिसके बाद अब करीना ने ये चैलेंज प्रियंका चोपड़ा और बिद्या बालन को टैग किया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये सेलेब्स इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं। (ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम से फैंस ने पूछा- 'सिमर या सोनाक्षी में से कौन है उनका फेवरेट? एक्टर ने दिया ये जवाब)

Kareena Kapoor Had Admitted Being Jealous When Saif Ali Khan Talks To A Pretty Girl, Video Inside

बात अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो कोरोना काल से पहले बेबो की पिछली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ काम किया था। इसके अलावा अब आगे करीना आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' में भी करीना अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती हुई दिखाई देंगी। (ये भी पढ़ें: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप व जान से मारने की धमकी, तो एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम)

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

फिलहाल, एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान व अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वो इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। तो आपको तैमूर और इनाया की ये फोटो कैसी लगी?  हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.