करीना कपूर ने सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते को लेकर कहा ये, बातों ही बातों में किया खुलासा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अफेयर के बारे में खुलकर बात की है। जानिए क्या रहा करीना का जवाब?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

करीना कपूर ने सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते को लेकर कहा ये, बातों ही बातों में किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार्स पब्लिक फिगर होते हैं, जिसकी वजह से फैंस उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। चाहे बात किसी सेलेब्रिटी की फिल्म से जुड़ी हो या फिर चर्चा उनकी लव लाइफ की हो, फैंस हर खबर का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे हर स्टार को इस स्थिति से गुजरना पड़ता है। कई बार स्टार्स ऐसी स्थ्तिी को अच्छे से संभाल लेते हैं, जबकि कई स्टार्स के साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस स्थिति को काफी अच्छे से संभाला है। दरअसल करीना कपूर से कई बार उनकी फैमिली में रह रहे लोगो की निजी जिंदगी को लेकर भी कई तरह के सवाल किए जाते हैं। जिनका जवाब न केवल बेबो बड़ी बेबाकी से देती हैं बल्कि वो अपने जवाब से अच्छे-अच्छों की छुट्टी भी कर देती हैं।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इस बार करीना कपूर खान से सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अफेयर के बारे में चर्चा की गई। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो सार्त्तिक (सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का फैंस द्वारा दिया नाम) की लव लाइफ के बारे में जानती हैं तो इसके जवाब में करीना कपूर खान ने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ भी मालूम नहीं है क्योंकि दोनों में से किसी ने भी उनसे इस बारे में बात नहीं की है। करीना ने ये भी कहा कि जब कार्तिक आर्यन उनके रेडियो शो व्हाट वुमेन वांट (What Women Want) पर आए थे, तब उन्होंने भी उनसे यही सवाल पूछा था कि वो अभी किसको डेट कर रहे हैं। इस पर कार्तिक ने जवाब दिया कि वो अभी सिर्फ और सिर्फ अपने काम को डेट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की बेटी अदीरा ने चाचू उदय चोपड़ा को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, देखिए तस्वीर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ (Aaj Kal) में एकसाथ नजर आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। ऐसे में पैपराजी के साथ फैंस को भी यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब असल बात क्या है, ये तो सारा और कार्तिक ही जानें। हालांकि, दोनों इस बात को नकार चुके हैं। यही नहीं, कार्तिक आर्यन तो इसे साफ़ तौर पर अफवाह बता चुके हैं। वैसे करीना ने इंटरव्यू के दौरान और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं। उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। करीना दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी देती हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन बी-टाउन के सबसे चर्च‍ित सेलेब्स बने हुए हैं। फिल्म आज-कल की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में सारा अली खान की तारीफों के पुल भी बांधे थे। कार्तिक ने दोबारा से सारा अली खान संग काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी। उन्होंने कहा, सारा एक स्टार हैं और उनका दिल सोने का है। मुझे उनके साथ काम करने में मजा आया। कार्तिक ने आगे कहा,  उनके (सारा अली खान) पास एक तरह की पॉजीटिव एनर्जी है जो वे स्क्रीन पर लेकर आती हैं। मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगा। (ये भी पढ़ें: पति रणवीर सिंह को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात, बताया- एक होने के बाद भी अलग है दोनों की पहचान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। इसके अलावा करीना एक्टर इरफ़ान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आने वाली हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे कार्तिक और सारा भी अपने नए प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। दोनों साथ में फिल्म ‘आज कल’ में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही, कार्तिक दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में व्यस्त हैं, जबकि सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सीक्वल में नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की फेम सोनिया अयोध्या पति संग एंजॉय कर रहीं हनीमून, पेरिस से इटली के लिए हुईं रवाना)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

साल 2020 सेलेब्रिटीज के साथ-साथ फैंस के लिए ख़ास होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस को उम्मीद है कि कई स्टार्स इस साल शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। अब ये तो देखने वाली बात होगी कि इस लिस्ट में कौन-कौन से स्टार शामिल है। वैसे बॉलीवुड में आपकी सबसे फेवरेट जोड़ी कौन सी है, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.