प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का ये चीजें खाने का करता था मन, कहा 'काफी अजीब फीलिंग थी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें क्या खाने का मन करता था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का ये चीजें खाने का करता था मन, कहा 'काफी अजीब फीलिंग थी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फरवरी 2021 में अपनी दूसरे बेटे का दुनिया में वेलकम किया और अब वो दोबारा मां बनने के इस फेज को अच्छे तरीके से एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा, उन्हें अपने कई इंटरव्यूज में मातृत्व के अनुभव को शेयर किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक कुकिंग शो में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की फ़ूड क्रेविंग्स के बारे में बात की है।

kareena kapoor khan

पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर और सैफ अली खान 21 फरवरी 2021 को एक बार फिर माता-पिता बने थे। करीना ने इस दिन एक बेटे को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर फैंस को दी थी। सैफ ने ‘पीटीआई’ को दिए अपने स्टेटमेंट में कहा था, ‘हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मॉम और बेबी सेफ व हेल्दी हैं।’ अपने बेबी की डिलीवरी के एक हफ्ते बाद करीना ने सोशल मीडिया पर कमबैक करते हुए अपनी एक ग्लोइंग सेल्फी शेयर की थी। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ओह हेलो…आप सभी को मिस किया।” (ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा वेकेशन के लिए हुईं रेडी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

Kareena Kapoor Khan

अब आपको बताते हैं करीना के इंटरव्यू के बारे में। करीना ने कुकिंग शो में बताया कि अपने दोनों बच्चों की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें सिर्फ पिज्जा और पास्ता ही खाने का मन होता था। एक्ट्रेस ने कहा, “तो पूरी प्रेगनेंसी मुझे पिज्जा और पास्ता खाने का लगातार मन करता रहता था। ये मेरे दोनों बॉयज के पेट में होने के दौरान काफी अजीब फीलिंग थी।”

बेबो ने ये भी बताया कि कैसे कपूर फैमिली टेबल पर एक साथ बैठकर अपने फ़ूड के पैशन के बारे में एक पुरानी इटालियन फैमिली की तरह एक-दूसरे को बताती है। एक्ट्रेस ने कहा, “हम चीखते हैं, कोई खा रहा होता है, हम सब खाते हैं, पीते हैं, हंसते हैं क्योंकि खाना एक ऐसी चीज है जिससे आपको ख़ुशी मिलनी चाहिए।” (ये भी पढ़ें: पिता बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में आए बड़े बदलाव, क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कही ये बात)

Kareena Kapoor Khan with family

करीना कपूर ने शुरू किया प्रेग्नेंसी वेट घटाना

अपने दूसरे बच्चे के जन्म के एक महीने बाद करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी वेट घटाने के लिए अपनी फिटनेस जर्नी की भी शुरुआत कर दी है। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कलाई में पहने जाने वाले बैंड की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके वर्कआउट के दौरान के स्टेप काउंट और बर्न की हुई कैलोरीज देखी जा सकती हैं। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने नियोन कलर के शूज के पेयर की फोटो भी शेयर की थी। इसके साथ बेबो ने लिखा था, “पहला दिन...जर्नी शुरू हुई।”

Kareena Kapoor Khan

वहीं, अपने बच्चे के जन्म के एक महीने बाद, करीना ने अपना मैटरनिटी ब्रेक ख़त्म कर दिया है और काम पर वापस लौट आई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल वर्क के दौरान स्पॉट की गई थीं, उस दौरान वो एक ब्लू कलर की फ्लोरल ड्रेस के साथ दिखी थीं, जिसे उन्होंने न्यूड हील्स के साथ पेयर किया था। (ये भी पढ़ें: कृति खरबंदा के लिए बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट बने म्यूजिक कोच, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था। अब वो जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखने वाली हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान भी होंगे।

Kareena Kapoor Khan

फिलहाल, करीना कपूर अभी अपने मदरहुड के फेज को एन्जॉय कर रही हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.