करीना कपूर मुंबई नहीं इस बार धर्मशाला में मनाएंगी दिवाली, बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इस बार की दिवाली मुंबई की जगह धर्मशाला में मनाएंगी। खुद करीना ने इसके पीछे की वजह बताई है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना कपूर मुंबई नहीं इस बार धर्मशाला में मनाएंगी दिवाली, बताई इसके पीछे की वजह

हर साल हर किसी को दिवाली के त्योहार का बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि पूरे साल में ये ही एक ऐसा फेस्टिवल होता है जिसे बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और इसकी रौनक देखते ही बनती है। ऐसे में फिर चाहे आम आदमी हो या फिर बी-टाउन के सितारे, कोई भी दिवाली को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। लेकिन इस साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी की वजह से दिवाली थोड़ी फीकी नजर आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस बार अपने घर की जगह पहाड़ी इलाकों का रुख करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का है।

दरअसल, अभिनेता सैफ अली खान, उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान इस बार मुंबई से दूर हिमाचल के धर्मशाला में दिवाली मनाएंगे। सैफ इन दिनों धर्मशाला में ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में यहां जाकर करीना और तैमूर भी उन्हें जॉइन करेंगे। (ये भी पढ़े: राहुल वैद्य के शादी प्रपोजल पर दिशा परमार का आया जवाब, तो सिंगर की मां ने कही ये बात)

करीना ने 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने इस साल दिवाली को बहुत ही शांत तरीके से मनाने का फैसला किया है। इस पर बात करते हुए करीना ने कहा, 'सैफ एक फिल्म के लिए धर्मशाला में शूटिंग कर रहे हैं, और मैं वहां कभी नहीं गई हूं, इसलिए तैमूर और मैं वहां जाएंगे। हम वास्तव में कहीं बाहर जाने की आशा कर रहे थे। पहाड़ों की यात्रा करना और खुली हवा और धूप में समय बिताना बहुत अच्छा होगा। एक साल हो गया है और हम काफी समय से घर पर ही हैं। इसलिए धर्मशाला जाना और कुछ दिनों के लिए वहां रहना बहुत अच्छा होगा।'

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan

करीना ने अपने दिवाली प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'हम इसे बहुत शांत तरीके से मनाने की योजना बना रहे हैं, और जितना हो सके वहां खुले में उतना समय बिताएंगे। जाहिर है ये एक बड़ी दिवाली नहीं होगी, और मैं इससे बहुत खुश हूं। इस साल मैं इसे छोटे रूप में मनाऊंगी।' (ये भी पढ़ें: भाई की मेहंदी में बहन रंगोली संग जमकर नाचीं कंगना रनौत, देखें ये प्यारा वीडियो)

Kareena Kapoor Khan

मैनेजर के घर मनाई मिनी दिवाली

10 नवंबर 2020 को करीना ने अपनी मैनेजर पूनम दमानिया के घर अपनी मां बबीता कपूर और उनकी दोस्त व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ एक मिनी दिवाली उत्सव मनाया था। इन तस्वीरों में करीना ने व्हाइट सूट के ऊपर रेड कलर की चुन्नी कैरी की है, और उनके माथे पर ब्लैक बिंदी नजर आ रही है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। इस दौरान 'बेबो' का बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में पूनम ने लिखा था, 'हर दिन के लिए आभारी हूं। मेरे फेवरेट बबीता कपूर, करीना कपूर और मसाबा गुप्ता के साथ फेस्टिव सीजन में एंट्री करने का इससे बेहतर तरीका और कोई नहीं हो सकता।'

करीना को बिंदी पसंद है

इसके अलावा करीना कपूर ने 10 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपने माथे पर एक काली बिंदी लगाई हुई है। इस दौरान करीना लेटी हुईं हैं, साथ ही इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। फैंस ने इस तस्वीर को खूब प्यार दिया था।

वहीं, इस फोटो के कैप्शन के जरिए करीना ने बताया था कि उन्हें बिंदी पसंद है। इस पर उन्होंने लिखा था, 'कुछ तो बात है बिंदी लगाने में, मुझे ये पसंद है।' फैंस ने कमेंट करके करीना की स्माइल और प्रेग्नेंसी ग्लो की जमकर तारीफ की थी। (ये भी पढ़ें: ये दिवाली विक्रांत मैसी के लिए है बेहद खास, मंगेतर शीतल संग नए घर में रखेंगे कदम)

जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

करीना कपूर के दूसरे बच्चे का इंतजार उनके परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी को है। खान परिवार के घर बच्चे की किलकारी कब गूंजेगी इस पर पिछले दिनों करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जब 'बेबो' की डिलीवरी को लेकर करीना के पिता व फेमस बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर से पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, "बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिन पहले बताया। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।" 

फिलहाल, करीना कपूर इस साल की दिवाली धर्मशाला में मनाने जा रही हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो देखने को मिलेंगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.