कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए ये खुशी का समय है, क्योंकि वो जल्द ही अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड व एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की दुल्हनिया बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों दिसंबर 2021 के पहले हफ्ते में शादी कर लेंगे। कपल की शादी के बारे में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कैटरीना अपने बिग डे पर एक स्पेशल मेहंदी लगाएंगी, जो जोधपुर के पाली जिले से उनके लिए खास तौर पर आएगी। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

katrina kaif and vicky kaushal

पहले दोनों की लव स्टोरी के बारे में जान लेते हैं। ऐसा कहा जाता है कि, विक्की और कैटरीना को साल 2020 में महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के संग गहरे बॉन्ड का एहसास हुआ था। वो कई टीवी शोज में एक-दूसरे के प्रति अपनी पसंद जाहिर करने से कभी नहीं कतराए हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने रिलेशनशिप को पब्लिक में एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन उनकी साथ में की गई आउटिंग्स उनके गुपचुप रिश्ते की पुष्टि करती हैं। और हम दोनों की शादी की न्यूज जल्द सच होने का इंतजार कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव से रचाई शादी, क्रिकेटर ने शेयर कीं फोटोज)

katrina kaif and vicky kaushal

हाल ही में, ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि, कैटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी के लिए राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले से सोजत मेहंदी आर्डर की गई है। सोजत के कारीगर ये मेहंदी खास तौर से बिना किसी केमिकल के बना रहे हैं। रिपोर्ट्स ये भी बताती हैं कि, इस मेहंदी की कीमत 50,000 रुपए से 1 लाख रुपए तक है।

katrina kaif

बीते दिनों ‘इंडिया टुडे’ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि, कैटरीना ने मीडिया अटेंशन से बचने के लिए अपनी वेडिंग ड्रेस का ट्रायल अपनी एक दोस्त के घर पर किया था। सोर्स के मुताबिक, “फिटिंग और ट्रायल उनकी दोस्त के घर पर हो रहा है। वह अपनी बिल्डिंग के बाहर कोई अटेंशन और मीडिया नहीं चाहती हैं, इसलिए वह बांद्रा में अपने दोस्त के घर जा रही हैं। कैटरीना मीडिया में आने वाली किसी भी जानकारी से बहुत सावधान हैं और उन्होंने अपनी टीम को बहुत टाइट रखा है। उनके व्यक्तिगत व्हाट्सएप ग्रुप पर हर छोटी-छोटी जानकारी साझा की जा रही है और ड्रेस की तस्वीरें और संदर्भों पर चर्चा की जा रही है।”

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या का शादी के बाद 'कुंडली भाग्य' के को-एक्टर्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो)

katrina kaif and vicky kaushal

खबरों की मानें तो, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के घर में हुई दिवाली पार्टी में रोका किया था। वो इसे मीडिया अटेंशन से दूर रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने कबीर खान के घर में रोका करने का फैसला किया था। कहा ये भी जाता है कि, विक्की कौशल ने कैटरीना की फेवरेट चॉकलेट से उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

katrina kaif and vicky kaushal

फिलहाल, विक्की और कैटरीना ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.