श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव से रचाई शादी, क्रिकेटर ने शेयर कीं फोटोज  

इंडियन क्रिकेटर श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव संग शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव से रचाई शादी, क्रिकेटर ने शेयर कीं फोटोज  

भारत के ऑल-राउंडर क्रिकेटर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। क्रिकेटर ने 24 नवंबर 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव (Nikitha Shiv) संग अपने करीबी दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

shreyas gopal and nikitha shiv

पहले ये जान लीजिए कि, श्रेयस गोपाल आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें एडिशन में दिखाई दिए थे। हालांकि, देश में कोरोना वायरस के केसेज और कई राज्यों में लगे लॉकडाउन के चलते ये लीग बीच में ही सस्पेंड कर दी गई थी। श्रेयस ने क्रिकेट में अपनी खुद की एक पहचान बनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 2600 से ज्यादा रन और 191 विकेट 64 फर्स्ट क्लास मैचों में बनाए हैं।

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या का शादी के बाद 'कुंडली भाग्य' के को-एक्टर्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो)

shreyas gopal

अब आपको दिखाते हैं श्रेयस की शादी की फोटोज। दरअसल, श्रेयस गोपाल ने 25 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से निकिता शिव संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान क्रिकेटर ने ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी और इसी कलर की पगड़ी अपने लुक को पूरा करने के लिए कैरी की है। जहां दूल्हे बेहद हैंडसम लग रहे हैं, वहीं वो दुल्हन निकिता थीं, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दुल्हन अपनी ब्यूटीफुल ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने हैवी वर्क वाले दुपट्टे के साथ कैरी किया था। निकिता ने अपना ब्राइडल आउटफिट स्टनिंग गोल्ड ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज किया था।

shreyas gopal wedding

shreyas gopal wedding

shreyas gopal wedding

shreyas gopal wedding

shreyas gopal wedding

इसके कैप्शन में श्रेयस ने लिखा, “24.11.2021”। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट की इमोजी बनाई है।

(ये भी पढ़ें: एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अडानी: खुद हैं स्कूल ड्रॉप आउट, पत्नी-बच्चे हैं इतने पढ़े-लिखे)

जानकारी के लिए बता दें कि, श्रेयस गोपाल की पत्नी बेंगलुरु में आदित्य बिड़ला ग्रुप के ब्रांड की मार्केटिंग मैनेजर हैं। इसके अलावा वह 'BAR Episodes' की फाउंडर हैं और 'The Mana Network' की सीईओ भी हैं। पति-पत्नी बन चुके श्रेयस और निकिता बेंगलुरु के रहने वाले हैं और एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनों का कई सालों तक अफेयर भी रहा है।

shreyas gopal and nikitha shiv

फिलहाल, हम श्रेयस और निकिता को उनकी शादी की बधाई देते हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.