विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप कंफर्म करने पर हर्षवर्धन कपूर से नाराज हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर के कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को कंफर्म करने के बाद एक्ट्रेस उनसे काफी अपसेट हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप कंफर्म करने पर हर्षवर्धन कपूर से नाराज हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक-दूसरे को शायद ही जानते होंगे। इसके बावजूद हर्षवर्धन ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस के विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था। ये इंटरव्यू वायरल हो गया है और अब सोर्सेज से मिली खबर के मुताबिक, कैटरीना इस खुलासे से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

vicky kaushal and katrina kaif

पहले ये जान लीजिए कि, ज़ूम के टीवी शो ‘बाय इनवाइट ओनली सीजन 2’ के होस्ट रेनिल अब्राहम के साथ बातचीत में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि, ऐसा कौन सा इंडस्ट्री में रिलेशनशिप रुमर है, जो आपको सच लगता है। इस पर एक्टर ने रिप्लाई किया था, “विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है।” उन्होंने आगे कहा था, “क्या मैं इसको कहने के बाद मुश्किल में फंसने वाला हूं? मुझे नहीं पता।” हर्षवर्धन का ये स्टेटमेंट इसके बाद तेजी से सुर्खियां बटोरने लगा था।

(ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने भाई जतिन के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'कोई नहीं जिससे बात कर सकूं')

harshvardhan kapoor

अब आपको बताते हैं इस पर कैटरीना की प्रतिक्रिया के बारे में। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ को एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ने बताया है, “उनके (हर्षवर्धन कपूर) पास उनकी (कैटरीना) की लव लाइफ चैट शो में डिस्कस करने के अलावा कोई काम नहीं था। वो उन्हें जानती भी नहीं हैं। और अगर वो उन्हें अच्छे से जानती भी हैं, तो उनकी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करने से पहले उन्हें उनसे पूछ लेना चाहिए था।” कैटरीना के दोस्त ने ये भी बताया कि, एक्ट्रेस अपने वर्तमान रिलेशनशिप को लेकर काफी सतर्क हैं। उन्होंने कहा, “वो अपने पिछले रिलेशनशिप (रणबीर कपूर के साथ) में काफी हर्ट हुई हैं। वो इसको (करेंट रिलेशनशिप) जितना हो सके शांत रखना चाहती हैं।”

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रिलेशनशिप

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक बॉलीवुड में एक साथ कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन फिर भी दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। यही नहीं, अब फैंस कैटरीना और विक्की को ‘विकैट’ नाम से भी बुलाते हैं। विक्की कौशल ने कई मौकों पर जाहिर किया है कि, वह कैटरीना को पसंद करते हैं और उन्हें डेट करना चाहते हैं। दोनों का अक्सर एक-दूसरे के घर आना-जाना भी लगा रहता है। हालांकि, दोनों ने इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

(ये भी पढ़ें: साक्षी धोनी ने रांची हाउस से अपने पालतू सफेद घोड़े की दिखाई झलक, हॉर्स संग दौड़ते दिखे MS धोनी)

vicky kaushal and katrina kaif

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि हर्षवर्धन कपूर ने विक्की-कैटरीना के रिलेशनशिप के बारे में बोलकर खुद को मुश्किल में डाल दिया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.