कैटरीना मेहंदी-संगीत और शादी में पहनेंगी इन डिजाइनर्स की ड्रेसेस, तीन खास पंडित करवाएंगे शादी

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए महाराष्ट्र से खास तीन पंडितों को बुलाया गया है। कपल की वेडिंग ड्रेस भी फाइनल हो गई है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना मेहंदी-संगीत और शादी में पहनेंगी इन डिजाइनर्स की ड्रेसेस, तीन खास पंडित करवाएंगे शादी

इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड शादी 9 दिसंबर 2021 को होगी, जिसका इंतजार लाखों फैंस कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रूमर्ड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की, जिनकी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं आई है, लेकिन इसकी खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वेडिंग वेन्यू, आउटफिट, मेहंदी, संगीत और गेस्ट लिस्ट के बाद अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, उनकी शादी करवाने के लिए खास पंडितों को बुलाया जाएगा, साथ ही सुरक्षा भी टाइट रहेगी। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

जैसा कि, आप जानते हैं कि, कैटरीना और विक्की की शादी कथित तौर पर सवाई माधोपुर स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में होगी। दोनों 9 दिसंबर 2021 को हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। कपल की शादी के रीति-रिवाज तीन महाराष्ट्रियन पंडितों द्वारा कराए जाएंगे। उन्हें खास तौर पर महाराष्ट्र से बुलाया जाएगा।

(ये भी पढ़ें- 7 लाख के सुइट में रहेंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, ग्रैंड रिसेप्शन से गेस्ट लिस्ट तक जानें सब कुछ)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

इसके अलावा उनकी शादी में पांच पीएमओ अधिकारी भी शिरकत कर सकते हैं। ऐसे में कपल अपने खास मेहमानों की सुरक्षा में कमी नहीं रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने जयपुर से 100 बाउंसर्स को बुलाया है, ताकि वे सुरक्षा का जिम्मा संभाल सकें। यही नहीं, कपल के वेडिंग वेन्यू में चल रहे निर्माण कार्य को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है और वहां काम कर रहे मजदूरों को छुट्टी पर भेज दिया गया है। ये सभी कदम कपल की निजता को देखते हुए उठाए गए।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

यही नहीं, कपल के वेडिंग और प्री-वेडिंग आउटफिट्स को लेकर भी खबरें सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ अपनी मेहंदी सेरेमनी में डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला की ड्रेस पहनेंगी, वहीं अपनी संगीत सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का एटायर चुना है। जबकि, अपने वेडिंग आउटफिट के लिए उन्होंने ‘Gucci’ को चुना है।

Katrina Kaif

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

वहीं, होने वाले दूल्हे राजा विक्की कौशल अपनी मेहंदी रस्म के दौरान कुणाल रावल और संगीत रस्म के लिए राघवेंद्र द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहनेंगे। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी के लिए सब्यसाची का आउटफिट चुना है।

Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी)

फिलहाल, हमें तो कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.