तृषा कृष्णन की लाइफः टूटी सगाई, कार कलेक्शन-आलीशान घर-टोटल नेट वर्थ, जानें सब कुछ

आज यहां हम आपको साउथ इंडियन एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की लव लाइफ, आलीशान घर और लैविश लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

तृषा कृष्णन की लाइफः टूटी सगाई, कार कलेक्शन-आलीशान घर-टोटल नेट वर्थ, जानें सब कुछ

कई दशकों में भारत ने साउथ इंडियन सिनेमा से सुंदरता और शानदार एक्टिंग स्किल से भरपूर कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस को देखा है। हालांकि, एक एक्ट्रेस को अक्सर 'साउथ इंडियन सिनेमा की क्वीन' के रूप में जाना जाता है, जिनका नाम तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) है। तृषा न केवल अपने लुक्स के लिए पॉपुलर हैं, बल्कि उनकी एक्टिंग के भी लाखों फैंस हैं।

Trisha

तृषा कृष्णन ने कई बार अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स को साबित किया है। 'अदावरी मटलाकु अर्धालु वेरुले', 'नुवोस्तनते नेनोदंतना', '96' और 'अभियुम नानुम' जैसी फिल्में तृषा के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। हाल ही में, उन्होंने मणिरत्नम की मेगा-बजट पीरियड फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन:आई' में भी अभिनय किया है। अपनी एक्टिंग के अलावा, तृषा को उनके दयालु स्वभाव के लिए भी बहुत सराहा जाता है। भारतीय सिनेमा में इतनी मेगा-स्टार होने के बावजूद, तृषा एक बेहद डाउन-टू-अर्थ सेलिब्रिटी हैं, जो अपनी फिल्मों के सेट पर कभी भी नखरे नहीं करती हैं।

trisha

हालांकि, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में तृषा कृष्णन का एक्टिंग करियर सफल रहा है और वह इसे और ऊपर ले जा रही हैं, लेकिन यह भी एक कड़वा सच है कि जब प्यार की बात आती है, तो उन्हें कभी उतनी सफलता नहीं मिली। पॉपुलर एक्टर्स के साथ अपने जीवन में प्यार को कई मौके देने से लेकर, एक बिजनेसमैन के साथ टूटी हुई सगाई तक, तृषा की प्राइवेट लाइफ दिल टूटने की 'रोलर कोस्टर' सवारी से कम नहीं है। तो चलिए बिना किसी देरी के सीधे तृषा की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं।

(ये भी पढ़ें:साउथ इंडियन एक्टर्स की महंगी और शानदार कारें, करोड़ों की गाड़ियां रखते हैं ये टॉलीवुड स्टार्स)

तृषा कृष्णन का थलापति विजय के साथ चर्चित अफेयर

vijay thalapathy

साल 2005 की बात है, जब तृषा कृष्णन और थलापति विजय के कथित अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों अपनी फिल्म 'घिल्ली' के सेट पर मिले थे और दोनों के अफेयर की अटकलों ने पूरे साउथ इंडियन सिनेमा में हलचल मचा दी थी। ऐसी भी खबरें थीं कि विजय के साथ तृषा की बढ़ती नजदीकियों ने एक्टर की पत्नी संगीता सोर्नलिंगम के साथ मैरिड लाइफ में कई मुश्किलें खड़ी कर दी थीं।

trisha

जब उनकी डेटिंग की खबरें चर्चा बन गईं, तो तृषा कृष्णन ने आगे आकर मीडिया में चल रही सभी अटकलों को खारिज कर दिया था। अभिनेत्री ने समझाया था कि वह और उनके फिल्म 'घिल्ली' के को-एक्टर थलापति विजय सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा था, "लोग मीडिया में उनके निजी जीवन के बारे में इस तरह की झूठी अटकलें लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।''

(ये भी पढ़ें: प्रभास से लेकर अक्किनेनी नागार्जुन तक, इन साउथ इंडियन सेलेब्स के पास हैं खुद के प्राइवेट जेट)

राणा डग्गुबती के साथ तृषा कृष्णन का अफेयर

rana daggubati

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन और चार्मिंग एक्टर राणा डग्गुबती के रिश्ते ने उनके फैंस को कई उम्मीदें दे दी थीं। सबको यही लग रहा था कि कपल जल्द शादी के बंधन में बंध जाएगा, लेकिन तृषा और राणा डग्गुबती का रिश्ता समय की कसौटी पर खरा नहीं उतर सका और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

rana

बॉलीवुड फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर के साथ उनके सेलिब्रिटी टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' के एक इंटरव्यू में, जब राणा डग्गुबती से तृषा कृष्णन के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने स्वीकार किया था कि वे डेटिंग कर रहे थे। हालांकि, उनके बीच बात नहीं बनी और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

rana

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो राणा डग्गुबती का बिपाशा बसु के साथ भी अफेयर था, जिसकी वजह से उनका और तृषा का रिश्ता टूटा था। तृषा के साथ अपने ब्रेकअप के बाद फिल्म 'बाहुबली' के एक्टर अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी सीरियस हो गए थे। आखिरकार कुछ सालों के बाद 8 अगस्त 2020 को राणा ने अपनी लेडीलव मिहिका बजाज से शादी कर ली।

बिजनेसमैन वरुण मनियान के साथ तृषा कृष्णन की टूटी सगाई

trisha

राणा डग्गुबती के साथ ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने चेन्नई के एक बिजनेसमैन के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर दी थी और अपने जीवन में प्यार को एक और मौका दिया था। 23 जनवरी 2015 को तृषा ने अपने मंगेतर वरुण मनियन से सगाई कर ली थी। हालांकि, सभी को सदमा देते हुए तृषा ने मई 2015 में वरुण के साथ अपनी सगाई तोड़ ली थी।

trisha

हालांकि, तृषा कृष्णन ने वरुण मनियन के साथ अपनी सगाई को तोड़ने के पीछे का कारण नहीं बताया था, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि उनकी सगाई के बाद वरुण और तृषा कनेक्ट नहीं हो सके और एक-दूसरे को समझने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी।

नयनतारा के एक्स BF सिम्बु के साथ तृषा कृष्णन का कथित अफेयर

trisha simbu

पॉपुलर साउथ इंडियन एक्टर टी.आर. सिलंबरासन उर्फ 'सिम्बु' साउथ फिल्म निर्देशक टी राजेंद्र के सबसे बड़े बेटे हैं। साल 2020 में सिम्बु, तृषा से शादी करने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थे। अफवाहों की वजह फिल्म 'विन्नैथांडी वरुवाया' में उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री और उनकी गहरी दोस्ती थी। हालांकि, 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिम्बु के माता-पिता ने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था, "हम कुंडली के आधार पर सिम्बु के लिए एक लड़की की तलाश कर रहे हैं। हम उसके लिए सही लड़की खोजने के बाद खुद अनांउस करेंगे। तब तक, कृपया हमारे बेटे की शादी के बारे में अफवाहों पर विश्वास न करें।" 

simbu

तृषा कृष्णन का घर

trisha

एक रिपोर्ट के मुताबिक, तृषा कृष्णन हैदराबाद के 'सेनोटाफ रोड' पर मौजूद करोड़ों रुपए के आलीशान घर की मालकिन हैं। जहां एक्ट्रेस अपनी मां और दादी के साथ सभी आवश्यक सुविधाओं और तकनीक से लैस आलीशान घर में रहती हैं। हैदराबाद में तृषा के घर की कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए है।

तृषा कृष्णन का कार कलेक्शन

trisha car

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, तृषा कृष्णन तीन शानदार कारों की मालकिन हैं, जिनमें पहली है हर किसी की ड्रीम कार, 'Mercedes-Benz S-Class', जिसे उन्होंने 80 लाख में खरीदा है। तृषा के पास दूसरी कार प्रसिद्ध 'BMW 5 Series' है और इसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपए है। उनके पास तीसरी और सबसे महंगी गाड़ी 5 करोड़ की विश्व प्रसिद्ध 'BMW Regal' है।

(ये भी पढ़ें: ब्रह्मानंदम से लेकर अली तक, साउथ इंडस्ट्री के इन कॉमेडियन स्टार्स की पर्सनल लाइफ है बेहद दिलचस्प)

तृषा कृष्णन की टोटल नेट वर्थ

trisha

'रिपब्लिकवर्ल्ड डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के अनुसार, तृषा कृष्णन की कुल संपत्ति लगभग 59 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस बहुत सारे ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं और विशेष कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए वह काफी मोटी फीस लेती हैं। एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस लगभग 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

हम आशा करते हैं कि तृषा कृष्णन आने वाली फिल्मों से हमें यूं ही एंटरटेन करती रहेंगी। तो आपको कैसी लगी हमारी ये स्टोरी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.