कुणाल खेमू ने सोहा अली खान के साथ पेरेंटिंग ड्यूटी पर की बात, कहा- 'मुझे इनाया को बिगाड़ना है पसंद'

एक लेटेस्ट इंटरव्सू में एक्टर कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी सोहा अली खान के साथ बेटी इनाया के पालन-पोषण के कर्तव्यों को बांटने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कुणाल खेमू ने सोहा अली खान के साथ पेरेंटिंग ड्यूटी पर की बात, कहा- 'मुझे इनाया को बिगाड़ना है पसंद'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) बी-टाउन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़े हैं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2017 में इस जोड़े ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का अपने जीवन में स्वागत किया था। तब से तीनों का परिवार अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहा है और उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल इस बात का प्रमाण हैं।

soha ali khan

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी पर जान न्योछावर करते हैं। दोनों अपनी बेटी को संस्कारवान बनाने से लेकर मॉडर्न बनाने तक का अच्छे से ख्याल रख रहे हैं।

inaya

(ये भी पढ़ें- डिंपी गांगुली ने तीसरी प्रेग्नेंसी पर बच्चों के रिएक्शन पर की बात, बताया मजेदार किस्सा [Exclusive])

'News18' के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में कुणाल खेमू ने बताया कि, कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी सोहा अली खान ने अपनी प्यारी बेटी इनाया नौमी खेमू के लिए माता-पिता के कर्तव्यों को विभाजित किया है। उन्होंने कहा कि, उनकी पत्नी कठिन कार्य करती हैं, जबकि वह मुख्य रूप से आसान वर्क करते हैं। हालांकि, कई बार जब सोहा काम पर जाती हैं, तो पिता अपने कर्तव्यों को करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। कुणाल ने यह भी कहा कि, वह अपनी बेटी को लॉलीपॉप, आइसक्रीम और बहुत कुछ खिलाना पसंद करते हैं।

inaya

कुणाल ने कहा कि, "बेशक, मुझे पता है कि, पेरेंटिंग कैसे काम करती है, जैसे कोई साझेदारी काम करती है। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि, वह ज्यादातर हैवी लिफ्टिंग करती हैं और मैं सिर्फ अच्छी चीजों के लिए हूं। मुझे आसान वर्क चाहिए। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है, जब सोहा को काम करना पड़ता है और वह दूर होती हैं, तो मुझे वह सब करना पड़ता है और मुझे इसे करने में मजा आता है, लेकिन मुझे लगता है कि, सोहा को भी इसमें मजा आता है, मुझसे कहीं ज्यादा। मुझे वास्तव में उसे थोड़ा बिगाड़ने में मज़ा आता है, जैसे उसको आइसक्रीम या लॉलीपॉप खिलाना। मैं वास्तव में उसे कहानियों सुनाना पसंद करता हूं, लेकिन जब वह किताबें पढ़ना चाहती हैं और तस्वीरें देखना चाहती है, तो यह उससे बेहतर है।”

Kunal Kemmu and Inaaya Naumi Kemmu

(ये भी पढ़ें- अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, नाना-नानी बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर)

बातचीत में आगे कुणाल खेमू से उनकी प्यारी पत्नी सोहा अली खान के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया कि, उनके मुताबिक सोहा पत्नी और मां होने में कौन सा रोल बेहतर करती हैं। इसका कुणाल ने बहुत ही मजाकिया जवाब दिया और अपनी पत्नी की तारीफ की। उन्होंने विस्तार से बताते हुए कहा कि, "यह एक अनुचित तुलना है और मैं उनमें से किसी से भी दूर करने की हिम्मत नहीं कर सकता, मुझे लगता है कि, वह एक अद्भुत महिला हैं, जो अपने जीवन में कई भूमिकाएं बहुत अच्छी तरह से निभा रही हैं। मुझे लगता है कि, मेरे लिए एक पत्नी से भी ज्यादा, वह मेरी दोस्त हैं और मुझे यह तथ्य पसंद है कि, वह न केवल एक पत्नी हैं, बल्कि वह एक कामकाजी मां, एक अभिनेता के रूप में एक दोस्त हैं और वह वास्तव में इसे अच्छी तरह से मैनेज करती हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है और इसके लिए मैं उनका सम्मान करता हूं।"

soha ali khan

कुणाल से यह भी पूछा गया कि, वह और सोहा कितनी बार बाइक राइड पर जाते हैं। जिस पर, कुणाल ने अपनी पत्नी के शांतिपूर्ण स्वभाव के बारे में बात की और कहा कि, "मुझे लगता है कि, यह एक अजीब बात है, जिसका मेरा मतलब बहुत कम है। मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं, जो कई कारणों से अकेले अपनी बाइक की सवारी करना पसंद करता है, उनमें से एक यह भी है कि, मैं जिम्मेदार होना चाहता हूं, क्योंकि बाइक की सवारी करना थोड़ा जोखिम भरा है। बाइक के लिए मेरा प्यार सोहा के बाइक के प्यार से कहीं ज्यादा है। उन्हें रोलर कोस्टर पसंद नहीं है और वह ऐसी नहीं हैं। जैसे मैं स्काइडाइविंग करना चाहता हूं। वह एक किताब पढ़कर बहुत खुश रहती हैं और वह समुद्र के किनारे रहना पसंद करती हैं। मुझे लगता है कि, हम बहुत अलग हैं लेकिन उन चीजों पर बहुत समान हैं, जो हमें एक साथ लाती हैं और मुझे लगता है कि, यह हमारे जीवन में एक अच्छे संतुलन का कारक है।”

soha ali khan

(ये भी पढ़ें- क्या जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' फेम निकिता दत्ता ने कर ली सगाई? देखें तस्वीरें)

14 नवंबर 2021 को सोहा अली खान ने अपने रोड ट्रिप से इनाया और कुणाल के प्यारे पलों का एक कोलाज साझा किया था। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि, कुणाल अपनी बेटी इनाया को लाड़-प्यार करते हैं। कोलाज की एक तस्वीर में इनाया, कुणाल के बाल खींचती नजर आ रही हैं। इसके साथ सोहा ने लिखा था, "बचपन के कई चेहरे #Happychildrensday।"

inaya

खैर, कुणाल की बातें साबित करती हैं कि, वह सबसे कूल डैडी और प्यार करने वाले पति हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.