अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, नाना-नानी बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर

अपनी पत्नी सुनीता कपूर को बर्थडे विश करते हुए अभिनेता अनिल कपूर ने अपने जल्द नाना-नानी बनने की एक्साइटमेंट जाहिर की है। आइए आपको दिखाते हैं उनका पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, नाना-नानी बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर

बॉलीवुड के वो दिग्गज अभिनेता, जो 65 साल की उम्र में यंग स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बी-टाउन के हैंडसम एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की, जो करीब 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हुए हैं। अनिल कपूर न केवल एक दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं, बल्कि वो एक प्यार करने वाले पति और एक प्यारे पिता भी हैं, जो जल्द ही लविंग नाना भी बनने जा रहे हैं।

Anil Kapoor

अनिल कपूर ने साल 1984 में अपनी गर्लफ्रेंड व पूर्व मॉडल सुनीता कपूर के साथ शादी की थी। सुनीता ने अनिल का उस वक्त साथ दिया था, तब अभिनेता फिल्मी दुनिया में सफल नहीं हुए थे। बहरहाल, इस खुशनुमा जोड़ी के तीन बच्चे हैं, जिनके नाम सोनम कपूर (एक्ट्रेस), रिया कपूर (प्रोड्यूसर) और हर्षवर्धन कपूर (एक्टर) हैं। रिया ने जहां करण बुलानी संग शादी की है, वहीं सोनम कपूर जल्द ही अपने पति आनंद आहूजा के साथ माता-पिता का सुख प्राप्त करने वाली हैं।

(ये भी पढ़ें- क्या जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' फेम निकिता दत्ता ने कर ली सगाई? देखें तस्वीरें)

Anil Kapoor with family

आज यानी 25 मार्च 2022 को अनिल कपूर की प्यारी पत्नी सुनीता कपूर का 57वां जन्मदिन है। अपनी लेडीलव को बर्थडे विश करते हुए अनिल कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर सुनीता की एक सोलो फोटो शेयर की है। फोटो में सुनीता मुस्कुराते हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Anil Kapoor's wife Sunita Kapoor

इस फोटो के साथ अनिल कपूर ने न केवल अपनी लेडीलव पर ढेर सारा प्यार बरसाया है, बल्कि उन्होंने नाना बनने की एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @kapoor.sunita! मेरे जीवन का प्यार, मेरी एकमात्र स्थिर और मेरे अविश्वसनीय बच्चों की सुंदर मां... मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि, मुझे हर दिन आपके साथ समय बिताने और हर गुजरते दिन के साथ आपको थोड़ा और प्यार करने का मौका मिलता है... इस साल, जैसा कि हम ग्रैंड पेरेंट्स के रूप में नई भूमिकाओं में कदम रख रहे हैं, मैं आपके साथ अपनी प्रेम कहानी के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता! लव यू सुनीता।”

Anil Kapoor's note for wife Sunita

सोनम कपूर ने भी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टा हैंडल पर कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने मां के लिए एक नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मां, आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं। मेरे लिए सबसे अच्छा उदाहरण सेट! मैं आपको दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। आपकी पसंदीदा बच्ची @kapoor.sunita”।

Sonam Kapoor with mother Sunita

Sonam Kapoor with mother Sunita

Sonam Kapoor with mother Sunita

Sonam Kapoor with mother Sunita

Sonam Kapoor with mother Sunita

Anil Kapoor and Sunita Kapoor Photoshoot

Anil Kapoor with family

(ये भी पढ़ें- डिंपी गांगुली ने तीसरी प्रेग्नेंसी पर बच्चों के रिएक्शन पर की बात, बताया मजेदार किस्सा [Exclusive])

21 मार्च 2021 को सोनम कपूर ने जैसे ही अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वैसे ही, बेटी सोनम के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल कपूर नाना बनने की खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “अब मेरे जीवन की सबसे रोमांचक भूमिका की तैयारी – नाना जी!! हमारा जीवन फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा और मैं इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता! @sonamkapoor और @anandahuja आपने इस अविश्वसनीय खबर से हमें बहुत खुश किया है!”

Sonam Kapoor with hubby Anand Ahuja

Sonam Kapoor with hubby Anand Ahuja

Sonam Kapoor with hubby Anand Ahuja

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने मीरा के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, पत्नी को कहा- 'फोन से शादी की है')

वैसे, आपको अनिल कपूर द्वारा अपनी पत्नी सुनीता कपूर के लिए किया गया बर्थडे पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.