कुणाल खेमू ने शेयर कीं सास शर्मिला टैगोर व भाभी करीना समेत फैमिली फोटोज, कहा- 'हम आपके कर्जदार हैं'

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कुणाल खेमू ने शेयर कीं सास शर्मिला टैगोर व भाभी करीना समेत फैमिली फोटोज, कहा- 'हम आपके कर्जदार हैं'

महिला ही इस सृष्टि की जननी है। एक महिला के अंदर इतनी शक्ति होती है कि वह अपने अंदर एक इंसान को पालती और जन्म देती है। आज यानी 8 मार्च 2021 को दुनिया भर में ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के कई सितारे सोशल मीडिया पर महिलाओं का धन्यवाद कर रहे हैं। इसी कड़ी में, एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने घर की महिलाओं को ‘वुमन डे' की शुभकामनाएं दी हैं और उनके लिए एक खास नोट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग की वीकेंड पार्टी, वीडियोज में दिखा कपल का रोमांटिक बॉन्ड)

पहले ये जान लीजिए कि, सोहा और कुणाल 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 29 सितंबर 2017 को कपल के घर उनकी बेबी गर्ल ‘इनाया’ ने जन्म लिया था। दोनों अपनी क्यूट लिटिल गर्ल के जन्म के बाद से ही अक्सर उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अपनी अनलिमिटेड मासूमियत से इस कपल की एडोरेबल मंचकिन लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। वो कुणाल ही थे, जिन्होंने अपनी बेटी का नाम इनाया रखा था। चूंकि कपल की लाडली महानवमी के दिन पैदा हुई थीं, जिस वजह से सोहा और कुणाल ने उनका मिडिल नेम ‘नौमी’ रखा है।

अब आपको दिखाते हैं कुणाल का वो पोस्ट। दरअसल, कुणाल खेमू ने 8 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कुणाल और सोहा की फैमिली को देखा जा सकता है। पहली और दूसरी तस्वीर में कुणाल अपनी मां ज्योति खेमू के साथ नजर आ रहे हैं। तीसरी उनकी फैमिली फोटो है। वहीं, चौथी फोटो में उनकी पत्नी सोहा, उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू व उनकी सास शर्मिला टैगोर नजर आ रही हैं। पांचवीं फोटो में कुणाल अपनी भाभी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हग करते हुए पोज दे रहे हैं। इनमें से एक तस्वीर में कुणाल की क्यूट बेटी इनाया अपनी परदादी को हग करती हुई दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव की खींची तस्वीर, तो बेबी बॉय ने दिया मजेदार रिएक्शन)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कुणाल ने अपने घर की महिलाओं के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘हम हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे, जिसने हमें जन्म दिया, हमें खिलाया और हमें बनाया। आप हमारी जिंदगी और दुनिया में कई किरदार निभाती हैं। हम आपके बिना अधूरे हैं। हर चीज के लिए शुक्रिया। हैप्पी वुमन डे।’

कुणाल खेमू और सोहा अली खान एक-दूसरे के साथ बेहद गहरा बॉन्ड शेयर करते हैं। कुणाल अपनी लेडीलव सोहा और लाडली बेटी इनाया को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वे अक्सर अपनी बेटी इनाया और वाइफ सोहा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। पिछले दिनों कुणाल अपनी फैमिली के साथ बाइक राइड पर निकले थे, जिसकी एक तस्वीर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में कुणाल, सोहा और इनाया को बाइक राइड पर ले जाते हुए देखे जा सकते हैं। इस दौरान तीनों ने मास्क और हेलमेट पहन रखा था। साथ ही ये सभी स्माइल करते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, ‘रूम बनाओ, ये व्रूम करने का टाइम है।’ (ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम को किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आप मेरे जीवन मे थीं, हैं और रहेंगी')

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि महिलाओं का योगदान इस दुनिया में अविश्वसनीय है। तो आपको कुणाल द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कुणाल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.