महीप कपूर ने अपनी दोस्त भावना के लिए खरीदी थी वॉटर ब्रा, तो संजय कपूर ने कही थी ऐसी बात

शुक्रवार 27 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रिलीज हो चुका है। हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी बात, जिसका महीप ने इस शो में खुलासा किया है।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

महीप कपूर ने अपनी दोस्त भावना के लिए खरीदी थी वॉटर ब्रा, तो संजय कपूर ने कही थी ऐसी बात

शुक्रवार 27 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर हर जगह इस शो की चर्चा हो रही है। शो में एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी और फैशन डिजाइनर सीमा खान (Seema Khan), एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की पत्नी और डिजाइनर भावना पांडे (Bhavana Pandey), एक्टर समीर सोनी (Sameer Soni) की पत्नी और एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) और एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी और ज्वैलरी डिजाइनर महीप कपूर (Maheep Kapoor) को लीड रोल में कास्ट किया गया है। शो में बॉलीवुड वाइव्स की लाइफ के बारे में दिखाया गया है। महीप ने शो में एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसे आप सुनकर हैरान हो जायेंगे और खुश भी। 

शो में दिखाया गया है कि महीप कपूर अपने पति संजय कपूर और बच्चों शनाया और जहान के साथ पैरिस जाने की तैयारी कर रही हैं। उनके पैरिस जाने से पहले उनकी खास दोस्त नीलम, भावना और सीमा उनसे मिलने घर आती हैं। चारों के बीच करीब 25 साल से दोस्ती है और सभी की अपनी अलग पर्सनालिटी है। चारों दोस्त मिलकर गपशप करने लगती हैं और ऐसे में महीप अपने न्यूयॉर्क ट्रिप का एक किस्सा शेयर करती हैं और बताती हैं इस दौरान उनके पति संजय ने कैसे रिएक्ट किया था। (ये भी पढ़ें: कोरोना काल में प्रेग्नेंट हुई ये 14 अभिनेत्रियां, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने फैंस को गुड न्यूज)

महीप कपूर बताती हैं कि जब वो न्यूयॉर्क जा रही थी तो भावना ने उनसे कहा था कि 'वो न्यूयॉर्क के विक्टोरिया सीक्रेट जाए और उनके लिए वॉटर ब्रा लेकर आए।' महीप आगे कहती हैं, वो वॉटर ब्रा 1-1 किलो के थे। महीप ब्रा के वजन को लेकर संजय के रिएक्शन के बारे में बताती हैं और कहती हैं, '2 किलो के वॉटर ब्रा के चक्कर में संजय का सूटकेट काफी भारी हो गया था और उन्होंने कहा था, क्या है ये और क्या ये तुमने अपने लिए लिया है।' इस बात पर चारों सहेलियां हंसने लगती हैं। (इसे भी पढ़ें: टीवी की 8 फेमस ननद-भाभी की जोड़ियां, जो एक-दूसरे से करती है बहनों जैसा प्यार)

नीलम और सीमा वॉटर ब्रा के बारे में पूछती है कि उसे क्या वाकई भावना ने पहना था। इस पर महीप बताती हैं कि 'करीब 20 साल पहले वॉटर ब्रा का ट्रेंड चला था और उन्हें छूने पर वो एकदम नेचुरल लगता है। लेकिन उसमें पानी नहीं होता बल्कि सीलिकॉन भरा होता है।' इस पर भावना कहती हैं, 'हां, मैंने पहना था लेकिन जब उनके वजन से मैं झुककर चलने लगी थी, तो पहनना छोड़ दिया था।' (ये भी पढ़ें: ऐसी 10 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने से कम उम्र के लड़कों से की है शादी, जानें इनके बारे में)

आपको बता दें कि इस शो में प्रोड्यूसर एकता कपूर, एक्ट्रेस रवीना टंडन, एक्टर अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस जाह्न्वी कपूर, एक्टर शाहरुख खान, डिजाइनर गौरी खान और फिल्ममेकर करण जौहर का गेस्ट अपीयरेंस भी हैं। सभी लोग शो में आपको नजर आयेंगे। इस शो को करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा ने प्रोड्यूस किया है। 

फिलहाल, इस शो को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। शो में खासतौर पर बॉलीवुड वाइव्स की जिंदगी को दिखाया गया है, उनके रहन-सहन और घर को संभालने की पूरी लाइफस्टाइल शो में आपको देखने को मिलेगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.