जान्हवी कपूर ने अपने 65 करोड़ के नए डुप्लेक्स में रखी गृह पूजा, संजय-महीप ने पहुंचकर दी बधाई

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक भव्य बंगला खरीदा था और अब अपने परिवार के सदस्यों के लिए 'गृह पूजा' की मेजबानी की। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जान्हवी कपूर ने अपने 65 करोड़ के नए डुप्लेक्स में रखी गृह पूजा, संजय-महीप ने पहुंचकर दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoorफिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। इसके अलावा, वह अक्सर अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। बीते दिनों, अभिनेत्री ने अपने लिए एक नया घर खरीदा था और अब उन्होंने एक गृह पूजा की मेजबानी की, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों ने भाग लिया।

Janhvi Kapoor

जान्हवी अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं। मुंबई में एक भव्य बंगले की मालकिन बनने के बाद उन्होंने कपूर परिवार के लिए एक गृह पूजा की मेजबानी की। 2 दिसंबर 2022 को एक पैपराजी अकाउंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर का एक वीडियो साझा किया, जो जान्हवी के नए घर के बाहर पोज़ दे रहे थे। जान्हवी के चाचा-चाची उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पूजा समारोह के लिए महीप ने रेड एंड गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी। वहीं उनके पति संजय ने येलो चेक शर्ट के साथ अपना लुक कैजुअल रखा था। शटरबग्स के लिए पोज़ देते समय बहुत प्यार करने वाला जोड़ा प्यारा लग रहा था। 

janhavi kapoor

janhavi kapoor

इससे पहले, कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि जान्हवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा में एक भव्य डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। अभिनेत्री की संपत्ति की कीमत 65 करोड़ रुपए है। रिपोर्ट्स में यहां तक कहा गया था कि जान्हवी के घर का कारपेट एरिया 6421 वर्ग फुट और बिल्डअप एरिया 8669 वर्ग फुट है। इसके अलावा, इसमें शानदार डुप्लेक्स में एक आउटडोर गार्डन, स्विमिंग पूल और पांच पार्किंग स्थल हैं। बीते दिन जान्हवी कपूर अपने EX बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

janhavi kapoor

पिछले दो सालों में जान्हवी की यह तीसरी खरीदारी है। इससे पहले, अभिनेत्री ने मुंबई में जेवीपीडी इलाके और जुहू के पॉश इलाके में एक शानदार संपत्ति खरीदी थी। 'Squarefeatindia.com' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी ने तीन सुपर ग्रैंड फ्लैट खरीदे थे, जो अपार्टमेंट की तीन मंजिलों, 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिलों में फैले हुए हैं और इसके लिए उन्होंने 39 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

janhavi kapoor

फिलहाल, हम नए घर के लिए जान्हवी को बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.