माही विज ने अपने गोद लिए बेटे राजवीर को विश किया बर्थडे, कहा- 'मेरे बिना तुम्हारा पहला जन्मदिन है'

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपने गोद लिए बेटे राजवीर को बर्थडे विश किया है, साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माही विज ने अपने गोद लिए बेटे राजवीर को विश किया बर्थडे, कहा- 'मेरे बिना तुम्हारा पहला जन्मदिन है'

एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टीवी इंडस्ट्री के इंस्पायर्ड कपल हैं। दोनों अपनी स्पेशल बॉन्डिंग से कपल गोल्स देते हैं। हालांकि, दोनों एक अच्छे कपल ही नहीं, बल्कि एक अच्छे पेरेंट्स भी हैं। जय और माही अपने तीनों बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में, माही विज ने अपने गोद लिए हुए बेटे राजवीर (Rajveer) को बर्थडे विश किया है, जिसके साथ उन्होंने एक दिल पिघलाने वाला नोट भी शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

पहले ये जान लीजिए कि, जय भानुशाली और माही विज ने एक-दूसरे के साथ साल 2011 में शादी रचाई थी। कपल ने साल 2019 में अपनी बेटी तारा जय भानुशाली का स्वागत किया। हालांकि, तारा के अलावा जय और माही के दो और बच्चे हैं, जिनका नाम राजवीर और खुशी है। राजवीर और खुशी, माही के केयरटेकर के बच्चे हैं, जिन्हें कपल ने शादी के बाद गोद लिया था। राजवीर और खुशी वैसे तो अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन माही और जय उनकी पढ़ाई व एक्सपेंसेस का खर्चा उठाते हैं।

Jay And Mahhi With Their Children

अब आइए आपको दिखाते हैं माही का वो बर्थडे पोस्ट। दरअसल, आज यानी 22 जून 2021 को राजवीर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। माही इन दिनों राजवीर से दूर हैं, क्योंकि वो अपने माता-पिता के साथ अपने गांव गए हुए हैं। ऐसे में माही उनका बर्थडे तो सेलिब्रेट नहीं कर पा रही हैं, लेकिन उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट के जरिए राजवीर को बर्थडे विश जरूर किया है। माही ने अपने इंस्टा हैंडल से राजवीर की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

Mahhi Vij And Jay Bhanushali Adopted Son Rajveer

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माही विज ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे बेटा। ये तुम्हारा मेरे बिना पहला बर्थडे है। मुझे अब भी याद है कि, आपके जन्मदिन में 'मम्मा मुझे स्पाइडर-मैन केक चाहिए, मम्मा मैं आपको चाहता हूं, आप मुझे कैप्टन अमेरिका गिफ्ट कर दो' सब जरूरी होता था। आज आपको बहुत याद कर रही हूं। लव यू बेटा मेरी जान। हैप्पी बर्थडे बगीरा।’

कुछ समय पहले माही विज अपने पति जय भानुशाली और बेटी तारा संग गोवा वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान उनके साथ राजवीर और खुशी नहीं थे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर माही और जय को बहुत ट्रोल किया गया था, जिसका एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया था। माही ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि, लोग किसी की स्थिति को जाने बिना निगेटिविटी फैलाना शुरू कर देते हैं और उन्हें ट्रोल करते हैं। इन दिनों हर कोई परेशान है और वह कुछ दिन दूर रहकर अपनी परेशानी को खत्म करना चाहते हैं। मैं ये जानती हूं कि, इस वायरस से निपटते हुए अपने माता-पिता और बच्चों का ध्यान रखना मानसिक और भावनात्मक रूप से कितना थकाने वाला है।’

Mahhi Vij

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, माही विज अपने गोद लिए हुए बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। हम भी राजवीर को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- माही)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.