माही विज ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, बेटियों के लिए लिखा- 'आपकी मां होने पर मुझे...'

फेमस एक्टर व होस्ट जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने अपनी दोनों बेटियों (तारा व खुशी) संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

माही विज ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, बेटियों के लिए लिखा- 'आपकी मां होने पर मुझे...'

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vij) अपने बच्चों से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस का भी काफी प्यार मिलता है। इसी कड़ी में माही ने अपनी दोनों बेटियों (तारा व खुशी) संग एक वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, 'डॉटर्स डे' के मौके पर 27 सितंबर 2020 को माही विज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में माही विज और उनकी दोनों बेटियों तारा व खुशी को देखा जा सकता है। माही और खुशी ने तारा को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों इस मौके पर बेहद ही प्यारी स्माइल पास करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सामने एक स्वीट सा 'केक' भी रखा हुआ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की बेटी मेहर की क्यूट तस्वीर, बिटिया रानी संग खेलते नजर आए पिता करण पटेल)

इस वीडियो के कैप्शन में माही ने अपनी दोनों बेटियों के बारे में लिखा, 'बेटियों में सबसे बड़ा दिल होता है, बेहद प्यार करना और हमारे जीवन में असीमित खुशी लाना। न केवल मैं एक बेटी हूं, बल्कि मैंने दो बेटियों की मां बनने का सौभाग्य भी पाया है। हैप्पी डॉटर्स डे मेरी छोटी खुशी और तारा। मम्मा आपको प्यार करती हैं और अपनी दोनों राजकुमारियों पर गर्व करती हैं।'

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को सवा लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर माही विज के पति जय भानुशाली ने कमेंट करते हुए दो हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। (ये भी पढे़ं: अनुष्का शर्मा विवाद: सुनील गावस्कर ने दी सफाई, बोले- 'मैं कहां उन्हें दोषी ठहरा रहा हूं?')

सामने आया था तारा का ये क्यूट वीडियो

21 सितंबर 2020 को जय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी तारा के साथ एक वी​डियो शेयर किया था, जिसमें जय बेटी के साथ वीडियो बनाना शुरू ही करते हैं, तभी तारा अपने मुंह में उंगली डालने लगती हैं, जिसके बाद वीडियो में जय बेटी से कहते दिख रहे हैं, 'तारा मुंह में उंगली नहीं डालनी चाहिए।' फिर भी तारा नहीं मानती हैं, तो जय कहते हैं, 'जिद नहीं चलेगी तुम्हारी। देखो सब तुम्हें देख रहे हैं।' पिता-बेटी की जोड़ी वाली इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था।

इससे पहले 18 सितंबर 2020 को माही विज ने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी तारा के साथ गोवा बीच पर क्लिक की गई 2 प्यारी तस्वीरें शेयर की थी। पहली फोटो में देखा जा सकता है कि माही ने बेटी तारा को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में मां अपनी बेटी को उछालते हुए नजर आ रही है। इन दोनों ही फोटोज में मां-बेटी की ये जोड़ी काफी प्यारी लग रही है। (ये भी पढ़े: सुजैन खान ने शेयर किया अपने घर का वीडियो, तो ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट)

Mahhi Vij

Mahhi Vij

कपल ने 2 बच्चे लिए हैं गोद

जय और माही के 3 बच्चे हैं। हालांकि, उन्होंने बेटी खुशी व बेटे राजवीर को गोद लिया है, तो वहीं तारा उनकी खुद की बेटी है। खुशी व राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं, लेकिन दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी जय और माही ही उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है।

फिलहाल, माही विज अपने पति जय भानुशाली व बेटी तारा के साथ बेहद खुश हैं और उन्ही के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको माही द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.