मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान संग शादी टूटने की बताई वजह, कहा- 'हम चिड़चिड़े हो गए थे'

हाल ही में, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का पहला एपिसोड जारी किया गया, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने और अपने पूर्व पति अरबाज खान के रिश्ते पर बात की। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान संग शादी टूटने की बताई वजह, कहा- 'हम चिड़चिड़े हो गए थे'

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने इस शो में वह अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने खुलासे करते हुए दिखाई दीं। मलाइका ने साल 1998 में एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी। हालांकि, शादी के 18 साल बाद पूर्व कपल ने इसे खत्म करते हुए तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस ने अब अपने शो के पहले एपिसोड में अपने और अरबाज के रिश्ते पर खुलकर बात की। 

malaika arora

दरअसल, मलाअका के शो 'मूविंग विद इन मलाइका' का पहला एपिसोड सोमवार यानी 5 दिसंबर को स्ट्रीम किया गया, जिसमें बॉलीवुड फिल्म मेकर फराह खान बतौर गेस्ट नजर आईं। इस दौरान मलाइका ने अपनी और अरबाज की शादी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अरबाज से सिर्फ इसलिए शादी की थी, क्योंकि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं। फराह खान से बात करते हुए मलाइका ने यहां तक ​​खुलासा किया कि उन्होंने ही अरबाज को प्रपोज किया था। 

malaika arora

उन्होंने कहा, “मैं वही हूं जिसने अरबाज को प्रपोज किया था। कोई नहीं जानता। अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था, लेकिन मेरा प्रपोजल थोड़ा अलग था। मैंने वास्तव में कहा था, 'मैं शादी करना चाहती हूं। क्या आप तैयार हैं?' बड़े प्यार से वह (अरबाज) मुड़े और मुझसे कहा, 'तुम दिन और जगह चुन लो'।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने आगे बताया कि उनकी शादी में क्या गलत हुआ, मलाइका ने कहा, “मैं बहुत छोटी थी। मैं भी बदल गई। मैं जीवन में अलग चीजें चाहती थी और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं।'' उन्होंने साझा किया कि 'दबंग' की रिलीज तक उनके बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन उसके बाद 'वे बहुत चिड़चिड़े लोग हो गए और अलग होने लगे'। फराह ने भी माना कि 'दबंग' के बाद वे अलग होने लगे थे।

malaika arora

अपनी बात को खत्म करते हुए मलाइका ने बताया कि अरबाज खान एक अद्भुत व्यक्ति हैं और उस समय को भी याद किया जब मलाइका के कार एक्सीडेंट के बाद वह उनकी सर्जरी के दौरान उनके साथ थे। मलाइका ने कहा, "लेकिन जब मुझे बाहर निकाला गया, तो मैंने जो पहला चेहरा देखा उनमें से एक वास्तव में उस समय अरबाज का था। वह मुझसे पूछते रहे, 'क्या आप देख सकती हैं? कितने नंबर हैं? कितनी उंगलियां हैं?" और मैं ऐसे थी 'वह ऐसा क्यों कर रहे हैं?' यह बहुत अजीब था। वह कुछ ऐसे थे, जो हमेशा मुश्किल समय में साथ रहे हैं। आप जानते हैं कि चाहे जो कुछ भी हो, अतीत, वर्तमान, भविष्य, जो भी हो (जो कुछ भी हुआ), जिस तरह से वह वहां थे, अच्छा था।'' मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था, 'मैं आगे बढ़ गई, तुम कब बढ़ोगे', पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें

malaika arora

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी। उनकी चौंकाने वाली अलगाव की घोषणा मार्च 2016 में हुई थी और अरबाज-मलाइका का मई 2017 में आधिकारिक रूप से तलाक हो गया था। पिछले कुछ सालों से मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जबकि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशन में हैं। 

malaika arora

फिलहाल, मलाइका के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.