मलाइका-अरबाज बेटे अरहान को लेने पहुंचे एयरपोर्ट, नेटिजंस बोले- 'इमोशनल रीयूनियन'

हाल ही में, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान को लेने एयरपोर्ट पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

मलाइका-अरबाज बेटे अरहान को लेने पहुंचे एयरपोर्ट, नेटिजंस बोले- 'इमोशनल रीयूनियन'

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, दोनों का कुछ सालों पहले ही तलाक हो गया था, जिसके बाद दोनों ने नए तरह से अपनी जिंदगी शुरू की है। जहां अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका और अरबाज अक्सर बेटे अरहान खान के चलते एक साथ नजर आते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आता है।

(Arbaaz Khan)

अब हाल ही में, एक बार फिर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को एक-साथ एयरपोर्ट पर बेटे अरहान के साथ स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और नेटिजंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, 7 दिसंबर 2022 को एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर दिख रही हैं। दोनों एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को लेने पहुंचे हैं। वीडियो में अरहान, अरबाज और मलाइका साथ में खूब बातचीत करते दिख रहे हैं।

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने इस खूबसूरत परिवार पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नेटिजंस को-पैरेंटिंग के लिए अरबाज और मलाइका की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "बस जिस तरह से दोनों एक-दूसरे के जीवन का सम्मान कर रहे हैं और अपने बेटे का सह-पालन कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा है।" तो किसी ने लिखा, "दोनों की ये चीज काफी प्यारी है।" वहीं किसी ने लिखा, ''इमोशनल रीयूनियन।'' आप भी देखिए ये कमेंट्स।

Mlaika

Mlaika

Mlaika

Mlaika

Mlaika

इन दिनों मलाइका अरोड़ा 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' के शो 'मूविंग विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, शो में एक्ट्रेस ने अपने और अरबाज के रिश्ते पर खुलकर बात की थी। दरअसल, मलाइका के शो 'मूविंग विद इन मलाइका' का पहला एपिसोड सोमवार यानी 5 दिसंबर 2022 को स्ट्रीम किया गया था, जिसमें बॉलीवुड फिल्म मेकर फराह खान बतौर गेस्ट नजर आई थीं। इस दौरान मलाइका ने अपनी और अरबाज की शादी के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने अरबाज से सिर्फ इसलिए शादी की थी, क्योंकि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Mlaika

बता दें कि मलाइका और अरबाज 1998 से 2017 तक साथ थे, लेकिन कुछ सालों पहले दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद एक ओर जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं, तो दूसरी ओर अरबाज खान, जॉर्जिया को डेट करने लगे। अरबाज और जॉर्जिया करीब 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका-अरबाज दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते हैं।

Mlaika

खैर, हमें तो ये रीयूनियन बेहद प्यारा लगा। फिलहाल, आप मलाइका और अरबाज की को-पैरेंटिंग पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.