नवरात्र के व्रत रखेंगी मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर ने वाइफ के इस प्लान पर कमेंट कर कही ये बात

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह इस बार नवरात्र के व्रत रखेंगी।'

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नवरात्र के व्रत रखेंगी मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर ने वाइफ के इस प्लान पर कमेंट कर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'चॉकलेट बॉय' शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की लविंग वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कई बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। मीरा राजपूत सोशल मीडिया की एक्टिव यूजर हैं और वह अक्सर अपने फैंस से कनेक्ट होती हुई नजर आती हैं। हाल ही में, मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इस बार वह नवरात्र के व्रत रखने के बारे में सोच रही हैं, ताकि उनका डिटॉक्स भी हो जाए। मीरा के इस वीडियो पर उनके लविंग हसबैंड शाहिद ने एक मजेदार कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

mira rajput

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। जहां एक तरफ शाहिद अपनी एक्टिंग से फिल्मों में धमाल मचाते देखे जाते हैं, तो वहीं मीरा भी किसी से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। मीरा अक्सर अपने पति व बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनकी खुशी साफ देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें: जैसोन शाह के साथ रिलेशनशिप में हैं अनुषा दांडेकर, एक्टर ने इंटरव्यू में किया कंफर्म)

mira and shahid

आइए अब आपको मीरा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मीरा राजपूत ने 8 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को डिटॉक्स पर अपने विचार के बारे में बताया है। मीरा ने वीडियो में कहा है कि, ‘हेलो दोस्तों, मैं इस बदलते मौसम के लिए एक मौसमी शुद्धता की प्लानिंग कर रही हूं। यह एक तरह से मेरे स्टाइल में नवरात्रों में फास्ट रखने का तरीका है। मैं इन्हें इसलिए रखूंगी, क्योंकि इससे स्वास्थ्य लाभ होता है और साथ ही इसमें डिटॉक्स क्वालिटी भी है। मैंने पहले कभी लंबे समय तक फास्ट नहीं रखा है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें इम्यूनिटी की जरूरत है, इसलिए हम सबको ये मिलकर करना चाहिए। नवरात्र 13 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं और 22 अप्रैल को यह खत्म हो जाएंगे।’ (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने बताया हेल्थ अपडेट, कहा- 'इस वायरस ने मेरी वाइफ को कमजोर कर दिया')

इस वीडियो में आगे मीरा राजपूत ने ये भी बताया कि वह आज (शुक्रवार) रात 8 बजे अपने आयुर्वेदिक डॉक्टर के साथ लाइव आने वाली हैं, जिसमें वह फास्ट के साइंटिफिक फायदे और इसके कुछ नियम के बारे में बताएंगी। इस बात का जिक्र मीरा ने इस वीडियो के कैप्शन में भी किया है। मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है, ‘सीजनल शुद्धता के लिए आधुनिक दिन का व्रत... आप लोग देखिए, कल रात 8 बजे लाइव आऊंगी और मैं @sudhindrauppoor से मौसमी व्रत पर बातचीत करूंगी और कैसे आप लोग #NotSoFast में इन 9 दिनों के डिटॉक्स में मेरा साथ दे सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें: साक्षी धोनी ने शेयर कीं स्कूल के दिनों की फोटोज, बेटी जीवा की तरह लग रहीं MS धोनी की वाइफ)

mira caption

इसके आगे मीरा ने लिखा है, ‘#NotSoFast को एक प्लान के साथ फॉलो करना काफी आसान है। आप इसे मेरी स्टोरी को फॉलो करते हुए मेरे साथ अपने घर में भी कर सकते हैं। नवरात्र मूल रूप से ग्लैम मेकओवर हो रहा है। हम सभी खुद को सेल्फ डिटॉक्स और #staycool कर सकते हैं। हम मौसमी व्रत क्यों जरूरी और प्रासंगिक है, सभी लाभ के परिणाम (विश्वास करिए कि, वह अगले स्तर पर है), इसे आसानी से पालन करने के लिए सभी दिशानिर्देश (व्रत के लिए गाइडलाइन), 9 दिन के डिटॉक्स के लिए जल्दी ओवरव्यू पर चर्चा करेंगे। अपने सभी सवाल, टिप्स और ट्रिक्स को तैयार रखें।’

mira rajput caption

मीरा राजपूत के इस वीडियो पर उनके हैंडसम हसबैंड शाहिद कपूर ने एक मजेदार कमेंट किया है। एक्टर ने लिखा है कि, ‘क्यों किसी को इस तरह से शुद्धता जरूरत है, जब वह इतना सुंदर हैं।’  

shahid

फिलहाल, इस वीडियो से ये तो साफ है कि मीरा राजपूत अपने परिवार के साथ-साथ अपनी हेल्थ का भी खूब ध्यान रखती हैं। तो आपको मीरा राजपूत का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.