मीरा राजपूत के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड सेजल कुकरेजा ने अपनी शादी की अनदेखी फोटोज शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के 27वें जन्मदिन पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सेजल कुकरेजा ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीरा राजपूत के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड सेजल कुकरेजा ने अपनी शादी की अनदेखी फोटोज शेयर कर दी बधाई

वो लोग काफी लकी होते हैं, जिन्हें स्कूल या कॉलेज में अपने बेस्ट फ्रेंड मिलते हैं और उनकी दोस्ती जिंदगी भर रहती है। कुछ ऐसा ही बॉन्ड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) और उनकी कॉलेज फ्रेंड सेजल कुकरेजा कुमार (Sejal Kukreja Kumar) के बीच है। आज यानी 07 सितंबर 2021 को मीरा अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड ने स्टार वाइफ के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

mira rajput with her friends

पहले ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के करीब एक साल बाद यानी 26 अगस्त 2016 को कपल ने अपने घर में बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम दोनों ने अपने-अपने नाम के पहले अक्षर को मिलाकर मीशा (मी+शा) रखा था। इसके बाद साल 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया था।

(ये भी पढ़ें: जब मीरा कपूर ने शादी के बाद फ्लॉन्ट किया था 3 लाख का लहंगा, वेडिंग ज्वेलरी की थी रिपीट)

shahid kapoor family

अब आपको दिखाते हैं मीरा की बेस्ट फ्रेंड द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, 7 सितंबर 2021 को मीरा राजपूत अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर उनकी खास दोस्त सेजल कुकरेजा कुमार ने मीरा के साथ अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। ये सारी फोटोज सेजल की हल्दी सेरेमनी की हैं। फोटोज में मीरा और सेजल येलो आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं और काफी एडोरेबल लग रही हैं।

mira rajput with best friend

mira rajput with best friend

mira rajput with best friend

mira rajput with best friend

इन फोटोज के साथ सेजल ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेस्ट फ्रेंड, आप मेरी पिंक की येलो हैं, जो हमेशा सूरज की रोशनी बिखेरती हैं। आई लव यू।” इसके साथ ही, सेजल ने येलो दिल की इमोजी भी बनाई है।

इससे पहले, साल 2018 में मीरा ने सेजल कुकरेजा के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेरी आत्मा से जुड़ी बहन को हैप्पी बर्थडे। किसी भी दिन को बिना किसी ड्रामा के न जाने देने के लिए शुक्रिया #crazysanity #quarterlifecrisis #oneandonly P.S सावधान, ये सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए तैयार हैं ...(सॉरी सेज...मुझे ऐसा करना था..लव यू)।”

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

mira rajput wedding

वहीं, मीरा ने सेजल कुकरेजा कुमार की शादी से पहले आयोजित की गई कॉकटेल पार्टी की भी एक झलक फैंस को दिखाई थी और अपनी फ्रेंड तनीशा बावा के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ लिखा था, “दुल्हन की साइड के।” इसके अलावा, मीरा ने अपनी गर्ल्स गैंग की एक फोटो भी रीपोस्ट की थी, जिसको सेजल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इस पर लिखा था, “मेरी लड़कियों के बिना उस राह पर नहीं चलूंगी।”

mira rajput with best friend

mira rajput with friends

फिलहाल, हम भी मीरा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सेजल कुकरेजा द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.