तेजी से बढ़ रही हैं मीरा राजपूत की बेटी मीशा, एक झलक शेयर कर कहा- 'बेबी 'M' अब बच्ची नहीं है'

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में, अपनी बेटी मीशा के तेजी से बढ़ने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तेजी से बढ़ रही हैं मीरा राजपूत की बेटी मीशा, एक झलक शेयर कर कहा- 'बेबी 'M' अब बच्ची नहीं है'

माता-पिता का अपनी आंखों के सामने अपने बच्चों को बड़ा होते देखना बेहद सुखदाई होता है। लेकिन ये पल पैरेंट्स के लिए ब​हुत जल्द ही बीत जाता है। जब कभी वह अपनी लाइफ में पीछे मुड़कर देखते हैं, तो उनके बच्चे काफी बड़े नजर आते हैं। इस सुख का अनुभव पैरेंट्स के लिए दुनिया के सभी सुखों से कहीं बढ़कर है। इन दिनों इसी फेज से बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput) भी गुजर रही हैं। मीरा दो क्यूट बच्चों की मां हैं, जिनका नाम मीशा और जैन है। मीरा के दोनों बच्चे तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में, शाहिद की लविंग वाइफ ने अपनी बेटी मीशा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

mira kapoor

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत संग 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद 26 अगस्त 2016 में दोनों की बेटी मीशा हुई थी और 2018 में बेटे जैन का जन्म हुआ था। जहां एक तरफ शाहिद अपनी एक्टिंग से फिल्मों में धमाल मचाते देखे जाते हैं, तो वहीं मीरा भी किसी से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लाखों फैंस के संग अपनी व फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

mira rajput family

(ये भी पढ़ें: इंद्रनील सेनगुप्ता के अफेयर पर पत्नी बरखा बिष्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये आम बात है')

अब आइए आपको दिखाते हैं मीरा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से एक हैं। मीशा अक्सर अपनी क्यूटनेस से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। मीशा को अपने माता-पिता के सोशल मीडिया हैंडल पर आए हुए काफी समय हो गया था। इस बीच 19 जून 2021 को मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सफेद और काले रंग के चेकर्ड टॉप में मीशा की तस्वीर शेयर की है, जिस पर 'एम' का स्टिकर लगा हुआ है। फोटो में शाहिद और मीरा की बेटी पूरी तरह से तो नहीं दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनके लंबे बालों की एक झलक जरूर नजर आ रही है। इसे शेयर करते हुए मीरा ने अपनी नन्ही बच्ची को बड़ा होते देख खुश होने की फीलिंग जाहिर की। ध्यान रहे कि, मीशा बहुत जल्द पांच साल ​की होने वाली हैं।

Mira Rajput Kapoor

मीरा ने कैप्शन में लिखा है, ''बेबी एम अब बच्ची नहीं है, बहुत तेजी से बढ़ रही है! मेरी सारी चीज़ें तुम्हारी हैं, जानेमन! #littlemissy।'' मीरा ने जैसे ही फोटो शेयर की, फैंस ने मीठे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक फैन ने लिखा, ''हम उसे देखना चाहते हैं।'' एक अन्य ने लिखा, "काश आप तस्वीर साझा करते। मुझे मिस्सी की याद आती है।" 

Mira Rajput Kapoor

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर की 'हम दिल दे चुके सनम' की फोटो, तो फैंस ने ऐश्वर्या राय के बारे में पूछे सवाल)

'मदर्स डे' पर मीरा को बच्चों ने ऐसे किया था विश

मीरा राजपूत ने 9 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए मीरा ने बताया था कि कैसे उनके बच्चों ने उन्हें 'मदर्स डे' विश किया है। पहली तस्वीर एक चॉकलेट केक की है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, मीरा ने अपने दोनों बच्चों के साथ मिलकर इसे काटा होगा और इसे मीरा के दोनों बच्चों ने स्पेशल उनके लिए ही बनाया होगा।

mira rajput on mothers day

वहीं, दूसरी तस्वीर एक सुंदर ग्रीटिंग कार्ड की है, और तीसरी तस्वीर में मीरा ने एक नोट दिखाया है, जो मीशा और जैन द्वारा अपनी मम्मा के लिए लिखा गया था। इस नोट में लिखा है, ‘डियर मम्मा, हैप्पी मदर्स डे... जैन और मीशा।’ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप दोनों मेरा पूरा दिल हैं... पापा के लिए सिर्फ एक छोटा सा टुकड़ा... आई लव यू मेरे बच्चों।’

(ये भी पढ़ें: अदिति मलिक ने प्रसव के बाद वाले डिप्रेशन पर खुलकर की बात, कहा- 'बेटे का चेहरा देख शांत हो जाती हूं')

mira rajput on mothers day

mira rajput on mothers day

फिलहाल, महामारी के बीच स्टार वाइफ मीरा, अपने पति शाहिद और बच्चों मीशा व ज़ैन के साथ घर पर समय बिता रही हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मीरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.