जब पैपराजी पर गुस्सा हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कहा- मत लिया करो ना बच्चों के साथ फोटो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को अक्सर मुस्कुराते हुए स्पॉट किया जाता है। लेकिन, जानिए हाल ही में ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से वो अपने बेटे जैन कपूर (Zain Kapoor) और मीशा कपूर (Misha Kapoor) को लेकर बहुत गुस्से में आ गईं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जब पैपराजी पर गुस्सा हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कहा- मत लिया करो ना बच्चों के साथ फोटो

बॉलीवुड में सेलेब्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी अक्सर सुर्खियों में बन रहते हैं। जहां स्टार्स अपनी एक्टिंग के चलते लोगों के बीच छाए रहते हैं तो वहीं, उनके लिटिल चैंप्स अपनी मासूम हरकतों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। ऐसा कई बार देखा जाता है कि सेलेब्स के साथ उनके बच्चों को भी पैपराजी हर जगह फॉलो करते हैं। कुछ सेलेब्स इस चीज को लेकर रिएक्ट नहीं करते हैं, तो कुछ बुरी तरह से भड़क जाते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)। जो ज्यादातर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वो अपने बेटे जैन कपूर (Zain Kapoor) और बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हैं।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक मीरा हाल ही में जैन और मीशा के साथ बाहर निकली थीं और इस दौरान पैपराजी ने उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू कर दी। ये बात स्टार मॉम मीरा राजपूत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने कथित तौर पर जैन और मीशा की तस्वीरें क्लिक ना करने की चेतावनी दे डाली। मीरा को इस बात का आश्वासन देने की कोशिश की गई कि वे केवल उन्हीं की तस्वीर क्लिक कर रहे थे न की ज़ैन की। इसके बाद मीरा पूरी तरह से शांत हो गई। मीरा राजपूत का ऐसा गुस्सा उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाला है, लेकिन आखिर मीरा ने एक मां के तौर पर सोचकर ही ये कदम उठाया। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म, शादी से पहले बनी बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मीरा जब भी अपने घर से जैन और मीशा के साथ बाहर निकलती हैं तो उन्हें पैपराजी कवर कर ही लेते हैं। मीरा राजपूत सिर्फ एक परफेक्ट मदर ही नहीं बल्कि एक परफेक्ट पत्नी भी हैं, जोकि अपने पति शाहिद कपूर पर प्यार लुटाने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। मीरा कुछ वक्त पहले एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां से उन्होंने शाहिद कपूर के लिए अपने दिल की सारी बात कह डाली। 

मीरा कुछ दिनों पहले इंडिया आर्ट फेयर 2020 में गई हुई थीं। जहां उनकी नजर एक ऐसी मूर्ति पर पड़ी जिसे देखने के बाद उन्हें अपने पति शाहिद की याद आ गई। उन्होंने वो मूर्ति की फोटो शाहिद कपूर को टैग करते हुए अपनी सारी फीलिंग्स बता दी। इस तस्वीर को देखने के बाद शाहिद कपूर भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने उनके इस कमेंट पर दिल की इमोजी बनाकर उस पर अपने प्यार जाहिर कर दिया। यहां देखिए वो बेहद ही खूबसूरत तस्वीर। (ये भी पढ़ें: इस खास मौके पर साथ नजर आया कपूर परिवार, देखिए कैसे अर्जुन कपूर-सोनम कपूर ने किया दादा जी को याद)

 मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच 13 साल उम्र का फासला है। 7 जुलाई साल 2015 को शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ दिल्ली में सात फेरे लिए थे। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी। शाहिद कपूर की मीरा से शादी हुए अब चार साल से ऊपर हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक दोनों का प्यार कयाम है। शायद किसी कहीं न कहीं वजह उनके दो प्यारे-प्यारे बच्चे मीशा और जैन है, जोकि उनकी जिंदगी के हर पल को और भी खूबसूरत बनाए रखने का काम करते हैं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में सोनम कपूर ने पहना सास प्रिया आहूजा का नेकलेस, देखिए उनका खूबसूरत लुक)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे इन सभी बातों को जानकर एक बात तो ये साफ हो गई है कि मीरा राजपूत एक परफेक्ट पत्नी, बहू, भाभी और मां हैं, जोकि अपने परिवार की खुशी में ही खुश रहती हैं। वैसे आपको मीरा राजपूत का ये अंदाज कैसा लगता है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.