शाहिद कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को नापसंद नहीं करतीं पत्नी मीरा राजपूत, इंटरव्यू में कही थी ये बात

एक्ट्रेस नेहा धूपिया के एक चैट शो में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहुंची थीं। इस शो में मीरा ने अपने पति शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स से जुडे़ एक सवाल पर हैरान कर देने वाला जवाब दिया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शाहिद कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को नापसंद नहीं करतीं पत्नी मीरा राजपूत, इंटरव्यू में कही थी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री कई ऐसे एक्टर्स हैं, जो अपने लव कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम भी शामिल हैं। बेशक शाहिद कपूर आज मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन एक समय था, जब शाहिद का नाम कई अभिनेत्रियों को साथ जोड़ा जाता था, जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम सबसे पहले लिया जाता है। हालांकि, ये भी सच है कि मीरा राजपूत ने हमेशा शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स से जुड़े सवालों को इग्नोर किया है। लेकिन, स्टार वाइफ ने अपने एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले पर बात की थी। आइए आपको बताते हैं कि मीरा राजपूत ने क्या कहा था।  

mira rajput

पहले आप ये जान लीजिए कि, फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर लाखों लड़कियों के दिल में बसते थे। शाहिद कपूर को बी-टाउन का 'चॉकलेटी बॉय' कहा जाता था, लेकिन साल 2015 में शाहिद कपूर ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए अपने से 13 साल छोटी दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी रचा ली थी। इस वक्त शाहिद और मीरा दो प्यारे बच्चे मीशा और जैन के पैरेंट्स हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ खुशहाली के साथ बिता रहे हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों व वीडियोज से लोगों का दिल चुराती नजर आती हैं।

(ये भी पढ़ें: आयशा जुल्का कभी नहीं बनना चाहतीं मां, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई थी वजह)

shahid kapoor

आइए अब आपको मीरा के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, शाहिद कपूर से शादी के बाद मीरा राजपूत नेहा धूपिया के चैट शो ‘BFFs With Vogue’ में शामिल हुई थीं, जिसमें मीरा ने अपने और शाहिद के बारे में खुलकर बात की थी और शाहिद के पुराने रिश्ते पर भी अपना विचार रखा था। इस शो के दौरान नेहा धूपिया ने मीरा से पूछा था, 'शाहिद की ऐसी कौन सी एक्स-गर्लफ्रेंड हैं, जिन्हें वह ज्यादा पसंद नहीं करती हैं।' इस सवाल का मीरा ने काफी डिप्लोमेटिक जवाब दिया था। स्टार वाइफ ने कहा था कि, ‘वह सभी असाधारण अभिनेत्रियां हैं, इसलिए मैं उनमें से किसी को भी नापसंद नहीं करती हूं।’

(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना की बचपन की तस्वीर आई सामने, मां डिंपल कपाड़िया की गोद में दे रहीं अजीब रिएक्शन)

star wives

करण जौहर के शो में शाहिद संग पहुंची थीं मीरा

साल 2017 में मीरा राजपूत अपने लविंग हसबैंड शाहिद कपूर के साथ प्रोड्यूसर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी पहुंची थीं। इस दौरान करण ने मीरा और शाहिद से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए थे। शो के दौरान करण जौहर ने मीरा के साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला था, जिसमें करण ने स्टार वाइफ से एक सवाल पूछते हुए उन्हें चार च्वाइस दी थी। करण ने पूछा था, आप शादी की इन चार डील-ब्रेकर्स में क्या चुनेंगी? धोखा, ससुराल वालों की दखल, बुरा सेक्स और बोरियत? इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा था कि, ‘मेरे ससुराल वाले दखल नहीं देते हैं, हम बोर नहीं होते हैं, हम बुरा सेक्स भी नहीं करते हैं, इसलिए मैं धोखा चुनती हूं।’ मीरा का ये जवाब सुनकर करण काफी खुश हो गए थे।

(ये भी पढ़ें: बेटे सैफ की शादी के लिए 'खुश' नही थीं शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई थी वजह)

shahid and mira

मीरा और शाहिद का होली सेलिब्रेशन

इस बात में कोई शक नहीं है कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। 29 मार्च 2021 यानी होली के दिन मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सेम वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल गालों पर अबीर गुलाल लगाए हुए रोमांटिक होता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए जहां शाहिद कपूर ने 'हैप्पी होली' लिखा था। वहीं, मीरा राजपूत ने लिखा था, 'हैप्पी होली। इस बार मुझे असली शाहिद कपूर मिले।'

फिलहाल, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको मीरा का ये जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.