तो इस नाम से मीरा राजपूत ने सेव किया है शाहिद कपूर का नंबर, ऐसे हुआ खुलासा

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर (Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor) सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। हाल ही में मीरा ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिससे यह खुलासा हुआ है कि उन्होंने मोबाइल में शाहिद का नंबर किसी और ही नाम से सेव किया हुआ है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो इस नाम से मीरा राजपूत ने सेव किया है शाहिद कपूर का नंबर, ऐसे हुआ खुलासा

चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर (Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर शाहिद और बच्चों से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिससे यह खुलासा हुआ है कि उन्होंने मोबाइल में शाहिद का नंबर किसी और ही नाम से सेव किया हुआ है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहिद और बच्चों के बीच बातचीत की फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि उन्होंने शाहिद कपूर का नंबर टॉमी नाम से सेव किया हुआ है। मीरा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ''फोन किसी और के कब्जे में हैं। क्या आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा कर सकते हैं।'' फोटो में बच्चों ने अपने पापा को फ्रूट और सब्जी वाले इमोजी भेजे हैं।

Shahid Kapoor Instagram

मीरा ने क्यों रखा है शाहिद का नाम टॉमी

बता दें कि शाहिद कपूर ने फिल्म उड़ता पंजाब में टॉमी सिंह का किरदार निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मीरा राजपूत से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मीरा को उनके फिल्म का यह नाम बहुत पसंद आया था। शायद इसीलिए मीरा ने उनका नंबर इस नाम से सेव किया हुआ है। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)   

सेलिब्रेट की पांचवीं मैरिज एनिवर्सिरी

गौरतलब है कि शाहिद ने सात जुलाई 2015 को दिल्ली की लड़की मीरा से अरेंज मैरिज की थी। उनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं। इस बार कपल ने कोरोना वायरस की वजह से अपने घर में ही मैरिज एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर मीरा ने फोटो शेयर कर शाहिद के लिए खास मैसेज लिखा। 

मीरा राजपूत ने शाहिद के लिए लिखा था ये खास मैसेज

सालगिरह के मौके पर मीरा ने शाहिद के साथ शादी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार। मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है। मैं इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे अपनी जिंदगी का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला। मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। आई लव यू'।'' (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की फैमिली के साथ बचपन की फोटोज, यहां देखें अनदेखी तस्वीरें)  

यहां आपको ये भी बता दें कि शाहिद और मीरा की उम्र के बीच 13 साल का फासला है। शाहिद पहले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि ''मैं 21 साल की एक लड़की से शादी करने को तैयार नहीं था लेकिन जब मैं मीरा से मिला हमने करीब सात घंटे बातें की थीं। उसके बाद मुझे लगा कि हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट होंगे।'' (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के लिए मीरा ने लिखा प्यार भरा संदेश, मैरिज एनिवर्सरी पर देखें शादी की अनदेखी फोटोज)  

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। साल 2017 में दोनों की एक बेटी मीशा हुई थी। 2018 में जैन का जन्म हुआ। पिता बनने के अनुभव पर शाहिद कपूर ने कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं। पिता बनने के बाद उनमें काफी बदलाव आए हैं और वह पहले के मुकाबले काफी जिम्मेदार हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: बचपन में ऐसे दिखती थी मीरा राजपूत, फोटो देखकर अंदाजा लगा पाना है बहुत मुश्किल)  

Shahid Kapoor, Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: ShahidMira)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.