मीरा राजपूत ने शेयर कीं राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मीशा-जैन ने कैमरे के आगे दिया पोज

हाल ही में, स्टार वाइफ मीरा राजपूत कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से राखी सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

मीरा राजपूत ने शेयर कीं राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मीशा-जैन ने कैमरे के आगे दिया पोज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, स्टार वाइफ ने राखी सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

mira

पहले ये जान लीजिए कि, दिल्ली की रहने वाली मीरा का ग्लैमर की दुनिया से कोई संबंध नहीं था। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री के साथ अपना तालमेल बिठाया है, वह काबिले तारीफ है। शाहिद संग उनकी शादी को लगभग सात साल पूरे हो चुके हैं। दोनों अब दो बच्चों  मीशा और जैन के माता-पिता भी हैं।

mira

अब बात करते हैं मीरा द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटोज की। दरअसल, 14 अगस्त 2022 को मीरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जिनमें वह अपने परिवार के साथ राखी का त्योहार मनाती हुई नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि, उनके बच्चे मीशा और जैन ने भी राखी के पर्व को काफी एंजॉय किया। पहले बात करते हैं मीरा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की, जिसमें वह अपने भाई और भाभी को राखी बांधती हुए नजर आ रही हैं। आगे वीडियो में खाने की टेबल भी नजर आ रही है, जिस पर स्वादिष्ट व्यंजन रखे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टार वाइफ ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

(ये भी पढ़ें- कार्तिक-सारा के रिश्ते का खुलासा करने पर बोले करण जौहर, कहा- 'सभी ने इन्हें साथ देखा है')

मीरा ने लिखा, ''रक्षाबंधन, इतने सालों के बाद हम सभी राखी के लिए एक साथ इकट्ठे हुए हैं। हमने यह महसूस नहीं किया कि, यह अब तक का सबसे लंबा और सबसे अनियंत्रित सेलिब्रेशन होने वाला है, जबकि इस सेलिब्रेशन में बस हमारा परिवार है। यह हमारे बच्चों और भाई-बहनों की एक नई पीढ़ी द्वारा लिया गया स्टेप था। बच्चे गिफ्ट्स के लिए उत्साहित हैं, तैयार हैं और उत्सव का अनुभव करते हैं। वहीं पुराने लोग हर चीज पर रो रहे हैं। हम अपनी भाभी को भी राखी बांधते हैं, क्योंकि यह अच्छा होता है और हम उन्हें उस एक दिन के लिए भाभी कहना चाहते हैं। पुराने जमाने के लिए ढोकला, समोसा और लड्डू, हर राखी बांधने के लिए दादी मां की राखी कविता का पाठ और बड़ी दीदी का चिल्लाना व तस्वीरें लेने की कोशिश करना, ऐसे ही समय बीत जाता है, लेकिन यह परंपराएं हैं, जो हमें एक साथ रखती हैं।''

mira

इसके अलावा, मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी राखी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं, जिनमें वह पीले रंग के सूट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। पहली तस्वीर में वह अपने भाईयों और भाभियों को राखी बांधती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह अपने बाकी भाई और बहनों के साथ नजर आ रही हैं और तीसरी तस्वीर उनके परिवार की है, जिसमें मीरा के बच्चे मीशा और जैन भी नजर आ रहे हैं। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मीरा ने राखी के त्योहार को कितना एंजॉय किया है। इनके साथ मीरा ने लिखा, 'बिलेटेड राखी सेलिब्रेशन।'

mira

mira

mira

इससे पहले, 13 अगस्त 2022 को मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एयरपोर्ट पर उनके बच्चों मीशा और ज़ैन की झलक देखने को मिली थी। तस्वीर में नन्हे मुंचकिन को लगेज ट्रॉली पर बैठे देखा जा सकता था, जबकि उनके बिंदास नानू ने उन्हें एयरपोर्ट पर राइड कराई थी। जहां ज़ैन सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में क्यूट लग रहे थे। वहीं, मीशा ने ग्रे-ह्यूड को-ऑर्ड सेट चुना था। तस्वीर के ऊपर मीरा ने लिखा था, ''नानू, सबसे अच्छी सवारी हैं।''

mira

(ये भी पढ़ें- दिग्गज बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख)

फिलहाल, तस्वीरों से तो साफ जाहिर है कि, मीरा और उनके बच्चों ने दिल्ली स्थित मीरा के घर पर जमकर एंजॉय किया है। वैसे, आपको मीरा द्वारा शेयर किए गए फोटोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.