सतपाल महाराज की बहू टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने बताया कैसे फैला पूरे परिवार में कोरोना

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के परिवार और स्टाफ के 23 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मोहिना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहना है इस पर उनका?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सतपाल महाराज की बहू टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने बताया कैसे फैला पूरे परिवार में कोरोना

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) समेत उनके परिवार और स्टाफ के 23 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें उनके बेटे, बहु और पांच साल के पोते में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) की पत्नी और ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहना है इस पर उनका?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहिना एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही वह एक रॉयल फैमली से संबंध रखती हैं। मोहिना कुमारी रीवा के राजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। पिछले साल 2019 में ही उनकी शादी सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई थी। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में मोहिना कुमारी ने वर्तमान स्थिति के बारे में बताया है। (ये भी पढ़ें: जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल)  

यहां पढ़ें बातचीत के कुछ अंश

सवाल: आप अभी कहां हो?

जवाब: अभी हम अस्पताल में हैं। खबर सच है, मैंरी और मेरे परिवार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सवाल: रिपोर्ट कब आई?

जवाब: मैं विवरण नहीं बताना चाहती।

सवाल: हम सुनते हैं कि आपके परिवार के 22 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है?

जवाब: इसलिए, बहुत सारे लोग हमारे साथ रहते हैं। घर में नहीं लेकिन हमारे पास एक तरह की चीज है। हम 7 परिवार के सदस्य हैं जो प्रभावित हुए हैं और बाकी सभी लोग एक संन्यासी हैं। वे भी प्रभावित हैं लेकिन किसी को भी किसी प्रकार का कोई बड़ा लक्षण नहीं होता है। वास्तव में, हममें से किसी के पास कोई भी प्रमुख लक्षण नहीं है और मुझे लगता है कि यही कारण है कि यह बहुत फैल गया और हमें इसके बारे में पता नहीं चला। किसी को पता ही न चला और घर ही घर में फैल गया। हालांकि हमने खुद को अलग कर लिया है और अब अपना इलाज करवा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम)  

सवाल: अब आप सब कैसा महसूस कर रहे हैं?

जवाब: हम सभी सुरक्षित हैं और मैं आभारी हूं कि हम भाग्यशाली हैं, हमारे पास सुविधाएं हैं। आगे उन्होंने बताया कि- ''हां मैं पॉजिटिव हूं कि हम सभी जल्द ठीक हो जाएंगे।''

ध्यान रहे कि बीते शनिवार को उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सतपाल महाराज के परिवार के सदस्यों समेत उनके आवास में काम करने वाले 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें 22 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें कैबिनेट मंत्री महाराज, उनके छोटे बेटे सुयश, बड़ी बहू आराध्य, छोटी बहू मोहिनी, पांच साल के पोते श्रेयांश में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि बड़े बेटे श्रद्धेय का सैंपल दोबारा से जांच के लिए भेजा जा रहा है। वहीं, महाराज के आवास में काम करने वाले 17 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण मिला है।

महाराज और उनका परिवार कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। महाराज की पत्नी अमृता रावत को रविवार सुबह ही एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था, इसके बाद दोपहर में महाराज और अन्य लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद महाराज समेत अन्यों को भी एम्स ऋषिकेश में भर्ती करा दिया गया। सभी को भर्ती कराया गया है। इन सभी के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.