कोरोना से जंग जीतने के बाद प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग प्यार में डूबे मोहित मलिक, सामने आईं फोटोज

एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) ने हाल ही में, अपनी प्रेग्नेंट पत्नी अदिति शिरवाइकर (Aditi Shirwaikar) के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना से जंग जीतने के बाद प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग प्यार में डूबे मोहित मलिक, सामने आईं फोटोज

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) कोराना से जंग जीतकर वापस घर लौट आए हैं। घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी अदिति शिरवाइकर (Aditi Shirwaikar) के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

वो फोटोज दिखाने से पहले इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोहित और अदिति की प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी सीरियल ‘बन्नो मैं तेरी दुल्हन’ के शूटिंग सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों दोस्त बने थे और इसके कुछ महीने बाद ही दोनों को एहसास होने लगा था कि ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। इसके बाद, जब मोहित ने 1 अप्रैल 2010 के दिन अदिति को प्रपोज किया था, तो एक्ट्रेस को लगा था कि वो उन्हें ‘अप्रैल फूल’ बना रहे हैं। हालांकि, इसके कुछ दिनों बाद अदिति ने भी मोहित के लिए अपने प्यार को स्वीकार करते हुए एक्टर को ‘हां’ बोल दिया था, और दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के 10 साल बाद अब ये कपल अपनी लाइफ के नए फेज को एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार है। बहुत जल्द कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ डेट पर गईं आलिया भट्ट, वार्डरोब से शेयर की मिरर सेल्फी)

Aditi Shirwaikar Malik and Mohit Malik

आइए अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, कुछ दिनों पहले मोहित मलिक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी वाइफ अदिति मलिक सुरक्षित हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था,'जितना हम अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर सकते हैं, हम उतनी सावधानी बरत रहे हैं। मुझे बुखार हुआ और हमारी पहली प्रतिक्रिया ऐसी थी कि कोविड-19 का टेस्ट कराना है, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सौभाग्य से अदिति सुरक्षित है, लेकिन हम दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे, वो सावधानी बरते और लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराएं। प्रार्थना करिए कि हम इस कठिन परिस्थिति से जल्द ही उबर आएं, बल्कि सिर्फ हम नहीं, बल्कि जो भी लोग इससे गुजर रहे हैं।' 

वहीं, अब हाल ही में एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। काफी दिनों से पत्नी से अलग होने की वजह से सबसे पहली पोस्ट उन्होंने अपनी वाइफ के साथ ही शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नार्मल होने की भी बात बताई है। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, इन फोटोज में मोहित ने मास्क लगाया हुआ है। तस्वीरों में एक्टर की वाइफ अदिति शिरवाइकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर कपल की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''अपने घर में न्यू नॉर्मल।'' (ये भी पढ़ें- 3 साल के अंदर दूसरी बार पापा बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, लोगों ने कही ऐसी बातें)

अभी हाल ही में, 11 जनवरी 2021 को मोहित मलिक ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर अदिति ने अपने लवली हसबैंड को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में मोहित ने अदिति को पीछे से पकड़ रखा है, और दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट बेहद खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा था, ‘तेरे जैसा ना कोई है, ना कोई होगा। मेरी और हमारे बेबी की तरफ से तुम्हें हैपिएस्ट बर्थडे। थैंक्यू कि तुम मेरे पास हो।’ (ये भी पढ़ें- कफ्तान लुक में करीना कपूर की पर्स ने खींचा सबका ध्यान, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग)

इससे पहले, ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में मोहित मलिक ने उस मोमेंट को याद किया था, जब वो शूटिंग कर रहे थे और उनकी वाइफ ने एक्टर को ये गुड न्यूज़ देने के लिए कॉल किया था। मोहित ने बताया था, “उन्होंने बस इतना कहा कि टेस्ट पॉजिटिव आए हैं।” इतना सुनने के बाद मोहित काफी पैनिक हो गए थे, क्योंकि उन्हें लगा था कि उनकी पत्नी कोरोना टेस्ट के बारे में बात कर रही हैं। हालांकि, बाद में अदिति ने इस बात को क्लैरिफाई करते हुए बताया था कि वो दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। मोहित ने आगे बताया था, “मुझे इस न्यूज को अपने अंदर समाने में करीब दो दिन लगे थे। मैं उनसे इस बारे में बार-बार पूछा करता था।” 

Aditi Shirwaikar Malik and Mohit Malik

फिलहाल, मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर की तरह उनके फैंस भी 'बेबी मलिक' के आने का इंतजार कर रहे हैं। हम कपल के साथ-साथ उनके आने बच्चे के भी स्वस्थ रहने की कामना करते हैं। तो आपको मोहित द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.