नेहा कक्कड़ भाई टोनी के लिए घर पर बनवा रहीं क्रिकेट पिच, वीडियो शेयर कर पूछा गिफ्ट कैसा है?

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए घर पर ही क्रिकेट स्टेडियम बनवा रही हैं। आइए दिखाते हैं आपको इसकी एक झलक...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नेहा कक्कड़ भाई टोनी के लिए घर पर बनवा रहीं क्रिकेट पिच, वीडियो शेयर कर पूछा गिफ्ट कैसा है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी भाई-बहन की जोड़ियां हैं, जो सिबलिंग गोल देती नजर आती हैं। इनमें से एक बी-टाउन की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई व सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) हैं। नेहा और टोनी एक-दूसरे के साथ बहुत स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ को एक प्यारा गिफ्ट दिया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

पहले ये जान लीजिए कि, नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। नेहा के एक भाई और एक बहन है, जिनका नाम टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ है। नेहा की तरह उनके भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर हैं। टोनी 'धीमे-धीमे', 'कोका कोला तू' जैसे गानों के जरिए मशहूर हुए हैं। नेहा टोनी से बेहद क्लोज हैं, जिनके साथ वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें- डिलीवरी के दो महीने बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, दिखीं स्लिम और फिट)

अब आपको दिखाते हैं नेहा के द्वारा भाई को दिए जाने वाला वो गिफ्ट। दरअसल, नेहा कक्कड़ अपने घर के गार्डन में अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए क्रिकेट पिच बनवा रही हैं, जिसका काम जारी है। सिंगर ने इसका एक वीडियो 31 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग क्रिकेट पिच बनाने का काम कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘घर पर क्रिकेट पिच। कार्य प्रगति में है। गिफ्ट कैसा लगा? @tonykakkar- आपकी छोटी बहन #NehaKakkar।’ नेहा के इस पोस्ट पर उनके भाई टोनी ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सबसे ज्यादा अच्छा गिफ्ट नेहू। मैं बहुत लकी हूं। थैंक्यू। तुम सच में भगवान की स्पेशल बच्ची हो। लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हो। तुम्हारी उपलब्धियां मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं।’ टोनी के अलावा नेहा कक्कड़ के हसबैंड रोहनप्रीत ने भी एक कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘वॉव बाबू, ये तो सिर्फ टोनी भाई के लिए ही नहीं, बल्कि मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट हो गया।’ (ये भी पढ़ें- नीतू कपूर का ऋषि कपूर से इस गाने के दौरान हो गया था ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

ऐसा पहली बार नहीं है, जब नेहा ने अपने भाई टोनी के लिए प्यार जाहिर किया है। साल 2020 में नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने भाई की तारीफों के पुल बांधा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नेहा अपने भाई टोनी को हग करते हुई दिखी थीं। इन तस्वीरों से साफ है कि नेहा अपने भाई को बहुत प्यार करती हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा ने अपने भाई टोनी के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘सबसे विनम्र, सबसे खूबसूरत इंसान, सबसे प्रतिभाशाली, सर्वश्रेष्ठ गाइड, वह शख्स जिसके दिल में किसी के प्रति कोई नफरत नहीं है, सिर्फ प्यार है, करोड़ों में एक मेरा सबसे अच्छा भाई! मेरी जान तुम जैसा कोई नहीं। मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं, #birthdayboy।’ (ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित फैमिली संग मालदीव वेकेशन को कर रहीं एंजॉय, सामने आया ये वीडियो)

फिलहाल, ये तो साफ है कि नेहा अपने भाई टोनी को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। तो नेहा के द्वारा अपने भाई टोनी को दिया गया ये गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- नेहा कक्कड़)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.