एनटीआर की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या, वजह आई सामने

दिग्गज अभिनेता और राजनेता एनटी रामा राव की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

एनटीआर की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या, वजह आई सामने

साउथ के दिग्गज व दिवंगत अभिनेता और राजनेता नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) की सबसे छोटी बेटी कंथामनेनी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने हैदराबाद स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। उमा आंध्र प्रेदश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की भाभी भी थीं। उनके निधन से राजनीतिक क्षेत्र और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

uma maheshwari

उमा माहेश्वरी ने 1 अगस्त 2022 को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, उनके परिवार वालों ने उनके शव को कमरे के पंखे से लटकते हुए पाया। दरवाजा अंदर से बंद था। बताया जा रहा है कि, वह काफी समय से बीमार थीं और इसके कारण वह परेशान थीं। डिप्रेशन में आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

uma maheshwari

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा से अलग होने के बीच राजीव सेन ने बेटी जियाना संग बिताया क्वालिटी टाइम, कही ये बात)

उमा माहेश्वरी के परिवार में उनकी बेटी दीक्षिता हैं। उनकी बेटी के मुताबिक, उमा माहेश्वरी दोपहर 12 बजे अपने कमरे में गईं और काफी देर तक बाहर नहीं आईं। दोपहर ढाई बजे दीक्षिता ने पुलिस को सूचना दी, जो जुबली हिल्स स्थित उनके आवास पर पहुंचीं। पुलिस ने देखा कि, उमा अपने कमरे के पंखे से लटकी हुई थीं। बताया जा रहा है कि, घटना के वक्त घर में चार लोग मौजूद थे।

ntr

जुबली हिल्स पुलिस ने मामले में सीआरपीसी की धारा 174 (आत्महत्या आदि पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि, उमा, एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं। उमा माहेश्वरी के निधन की खबर सुनकर एन चंद्रबाबू नायडू और नंदामुरी कल्याण राम समेत कई हस्तियां उनके घर पहुंचीं।

सीनियर एनटीआर के आठ बेटे और चार बेटियां थीं। उमा माहेश्वरी चार बेटियों में सबसे छोटी थीं। उमा की बेटी की हाल ही में शादी हुई थी और उनके परिवार के कई सदस्य इस समारोह में पहुंचे थे। अभिनेता और पूर्व मंत्री एन हरिकृष्णा सहित एनटीआर के तीन बेटों का पहले ही निधन हो चुका है।

ntr

(ये भी पढ़ें- क्या एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु संग काम करेंगे नागा चैतन्य? एक्टर ने दिया ये जवाब)

फिलहाल, हम भी उमा माहेश्वरी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.