सानिया-शोएब के तलाक की अफवाहों के बीच उनकी रूमर्ड GF आयशा ने बताया वेडिंग प्लान

फेमस कपल शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की खबरों के बीच ऐसा अफवाहें हैं कि शोएब पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर से शादी करने वाले हैं। अब खुद आयशा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सानिया-शोएब के तलाक की अफवाहों के बीच उनकी रूमर्ड GF आयशा ने बताया वेडिंग प्लान

पूर्व टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनके पति व पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) पिछले काफी समय से तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब अलग हो चुके हैं, लेकिन कुछ लीगल कारणों की वजह से अभी ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं। हालांकि, पिछले काफी समय से कपल अलग ही रह रहा है।

shoaib sania

साल 2010 में शादी करने के बाद कपल को एक बेटे इजहान मिर्जा मलिक का आशीर्वाद प्राप्त हुआ था, लेकिन खबरों के मुताबिक, सानिया और शोएब काफी समय से अलग रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल की शादी टूटने की वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस व मॉडल आयशा उमर (Ayesha Omar) हैं। रिपोर्ट्स में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह पूर्व क्रिकेटर से शादी करने वाली हैं। अब खुद आयशा ने इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

sania mirza

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक फैन ने आयशा से पूछा था कि क्या वह शोएब से शादी कर रही हैं। इस पर बोलते हुए और रिलेशनशिप की अफवाहों का खंडन करते हुए मॉडल ने कहा था कि वह और शोएब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

ayesha omar

आयशा ने कहा था, "नहीं, बिल्कुल नहीं। उन्होंने (शोएब) सानिया के साथ खुशी-खुशी शादी की है और मैं इस कपल की इज्जत करती हूं। मैं और शोएब अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं। हम एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। इस तरह के रिश्ते भी दुनिया में मौजूद हैं।"

ayesha omar

बता दें कि शोएब और आयशा के अफेयर की खबरें उस वक्त सामने आई थीं, जब एक साल पहले शोएब और आयशा ने एक पाकिस्तानी मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया था। इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती थी। सेट पर उनकी नजदीकियां भी काफी बढ़ गई थीं। शोएब ने शूटिंग के दौरान आयशा की मदद करने के लिए जाहिर तौर पर उनकी तारीफ भी की थी। आयशा उमर कौन हैं? जानने के लिए यहां क्लिक करें

ayesha omar

इस बीच, सानिया और शोएब अपना शो 'द मिर्जा मलिक शो' लेकर आ रहे हैं। शो की घोषणा के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाया कि क्या तलाक की अफवाहें सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट थीं। सानिया की एक पोस्ट से शुरू हुई थी तलाक की अफवाहें, देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

ayesha omar

फिलहाल, आयशा के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.