पलक तिवारी फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'स्कूल की फेयरवेल वॉक'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दिल्ली फैशन वीक में रैंप वॉक को लेकर एक बार फिर खूब ट्रोल हो रही हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पलक तिवारी फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'स्कूल की फेयरवेल वॉक'

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी भारतीय टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं। ग्लैमरस अभिनेत्री के दो प्यारे बच्चे, पलक तिवारी (उनकी पहली शादी राजा चौधरी से) और रेयांश कोहली (उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली से) हैं। आए दिन उनकी बेटी पलक सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज और एंटरटेनिंग वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, हाल के दिनों में पलक को अपनी बॉडी और लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

palak

'दिल्ली फैशन वीक' में रैंप वॉक करने के बाद एक बार फिर पलक तिवारी बेरहमी से ट्रोल हो रही हैं। जैसे ही वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, ट्रोलर्स ने अभिनेत्री का मजाक बनाना शुरू कर दिया और 'बिजली बिजली' की अभिनेत्री को उनके रैंप वॉक के लिए ग्रिल किया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

Palak Tiwari

(ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म)

दरअसल, 24 मई 2022 को श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के 'दिल्ली फैशन वीक' में रैंप वॉक के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। वीडियो में रैंप पर चलते हुए बहुत खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री आत्मविश्वास से भरी दिख रही थीं, क्योंकि उन्हें एक बस्टियर जैकेट और काली पैंट पहने देखा जा सकता है। हालांकि, जहां कुछ लोग उनके क्यूट कैटवॉक से हैरान थे, वहीं ज्यादातर लोगों को लगा कि, वह रैंप वॉक के लिए तैयार नहीं थीं। पलक के लुक और कैटवॉक के लिए कुछ ही मिनटों में नेटिज़न्स ने पलक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां कुछ ने कहा कि, वह रैंप पर चलने के लिए नहीं बनी हैं, वहीं कई ने पलक के रैंप वॉक पर दिल तोड़ने वाले कमेंट्स किए। एक नेटिजन ने उनके कैटवॉक की तुलना स्कूल जाने वाले बच्चों से की और लिखा, "स्कूल की फेयरवेल वॉक कर रही हैं दीदी"। यहां देखें यूजर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

palak trolls

(ये भी पढ़ें- यूट्यूबर गौरव तनेजा की बेटी रसभरी ने फैशन वीक में किया डेब्यू, ट्यूल ड्रेस में दिखीं बेहद प्यारी)

इस साल की शुरुआत में 'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में पलक तिवारी ने ट्रोलिंग के बारे में बात की थी, जिसका वह दैनिक जीवन में सामना करती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि, कैसे वह कभी इस पर ध्यान नहीं देती हैं। अभिनेत्री ने कहा था कि, लोग उनकी पसंद से कभी खुश नहीं होंगे, कभी यह उनके लुक्स होंगे और कभी-कभी यह उनके कपड़े होंगे, जो उन्हें परेशान करेंगे। ट्रोलर्स उन्हें नीचा दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

palak

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए पलक तिवारी ने कहा था, लोग एक अभिनेता की आलोचना करते हैं और उन्हें नीचा दिखाते हैं, हालांकि, उनकी राय उनके सहित मशहूर हस्तियों के लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखती है, क्योंकि इससे पता चलता है कि, ट्रोलर्स खुद से ही खुश नहीं हैं। 

palak

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की बेटी त्व्षिा के फोटोशूट का वीडियो आया सामने, मां श्वेता ने शेयर की नई फोटो)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, पलक तिवारी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म 'रोजी: द केसर चैप्टर' से की थी। फिलहाल, पलक की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.